परोसी जा रही थी शराब, पांच अरेस्ट

नोएडा के बार में पुलिस के पहुंचते ही मचा हड़कंप : परोसी जा रही थी शराब, पांच अरेस्ट

परोसी जा रही थी शराब, पांच अरेस्ट

Tricity Today | नोएडा आबकारी विभाग ने स्पेक्ट्रम मॉल के एक बार में मारा छापा

Noida : नोएडा आबकारी विभाग ने स्पेक्ट्रम मॉल के एक बार में छापा मारा है। विभाग की टीम के पहुंचते ही बार में उपस्थित लोगों में हड़कंप मच गया। लोग आनन-फानन में डर के मारे बाहर भागने लगे। इस दौरान विभाग की टीम ने बार कर्मचारियों पर कार्यवाही की है। यहां पर बिना लाइसेंस के शराब परोसी जा रही थी। यह कार्यवाही सोमवार की देर रात की गई है। थाना-113 कोतवाली भी मौके पर मौजूद रही। चक्रव्यूह बार में छापा
जिला आबकारी विभाग के अधिकारी राकेश बहादुर सिंह ने बताया कि स्पेक्ट्रम मॉल के एक बार में बिना लाइसेंस के शराब परोसी जा रही थी। इसकी सूचना विभाग को लगी। जिसके बाद एक टीम का गठन कर बार में छापा मारा गया। यह बार चक्रव्यूह के नाम से चलाया जा रहा था। मौके पर बीयर और महंगी शराब की बोतले बरामद की गई। इसके साथ मैनेजर समेत कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान में अरुज सिंह, जगदीश, विकास, पिन्टू कुमार झा, दिनेश चन्द के रूप में हुई है।

शराब की बोतलें बरामद
बार से Bacardi Carta Blanca की बोतल 750ml, Ballentines Blended Scotch Whisky 750ml, Budweiser Super Premium करीब 20 केन, Black Dog 750ml, Hoegaarden Blanche के छह बोतल बियर, Budweiser Super Premium के चार पाइंट, Teacher Highland Cream बोतल 750ml, Corona Extra 330 ml के छह पाइंट, Hoegaarden Blanche के छह बोतल बियर और 15 पाइंट Bira White बरामद किए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.