ब्रांडेड कंपनी का टैग लगाकर बेच रहे थे नकली सीमेंट, एक आरोपी गिरफ्तार

NOIDA : ब्रांडेड कंपनी का टैग लगाकर बेच रहे थे नकली सीमेंट, एक आरोपी गिरफ्तार

ब्रांडेड कंपनी का टैग लगाकर बेच रहे थे नकली सीमेंट, एक आरोपी गिरफ्तार

Tricity Today | एक आरोपी गिरफ्तार

Noida : कोतवाली बादलपुर पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी का टैग लगाकर नकली सीमेंट बेचने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जिस ट्रक से नकली सीमेंट लेकर आरोपी जा रहा था,  उस ट्रक को भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया की ट्रक में दो ब्रांडेड कंपनी की ढाई सौ बोरी नकली सीमेंट लदी हुई थी। पुलिस ने बताया की ट्रक चालक को नकली सीमेंट की खेप देने वाला आरोपी अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। 

कोतवाली बादलपुर प्रभारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक ट्रक चालक सैकड़ों बोरी नकली सीमेंट लेकर लालकुआं के रास्ते जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने ट्रक को रुकवाकर जब तलाशी ली तो उसमें ढाई सौ बोरी नकली सीमेंट मिली। इसमें 200 बोरी Ultratech सीमेंट और 50 बोरी Ambuja सीमेंट की भरी हुई लदी थीं। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक राजवीर निवासी संभल को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया की एक आरोपी मोनू चौहान अभी फरार है जो ट्रक चालक को नकली सीमेंट उपलब्ध करवाता था।  पुलिस गिरफ्तार चालक से पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास कर रही है कि नकली सीमेंट कहां बनाई जा रही थी और इस धंधे में कौन-कौन लोग शामिल हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.