दो बच्चों की हत्या कर पिता ने किया सुसाइड, पुलिस ने शव और सुसाइड नोट किया बरामद

Noida: दो बच्चों की हत्या कर पिता ने किया सुसाइड, पुलिस ने शव और सुसाइड नोट किया बरामद

दो बच्चों की हत्या कर पिता ने किया सुसाइड, पुलिस ने शव और सुसाइड नोट किया बरामद

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

  • -दो बच्चों की हत्या के बाद शव मिलने पर पुलिस ने  पिता पर जताया हत्या का शक
  • - 17 अगस्त को होशियारपुर स्थित घर से दोनों बच्चों को लेकर निकला था पिता
  • - पुलिस ने बताया कि नौकरी छूटने के कारण मानसिक तनाव में था बच्चों का पिता
     
Noida: सेक्टर 34 स्थित ग्रीन बेल्ट में बुधवार 18 अगस्त को दो बच्चों के शव क्षत विक्षत अवस्था में पड़े मिले। अब शुक्रवार को बच्चों के लापता पिता महेश का शव बसई गांव से बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया है कि मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने दोनों बच्चों की हत्या कर खुद आत्महत्या करने की बात लिखी है। पुलिस ने पहले ही पिता पर बच्चों की हत्या करने का शक जताया था।

जानकारी के मुताबिक एंब्रॉयडरी की मशीन चलाने वाला महेश उर्फ राजू होशियारपुर गांव में परिवार के साथ रहता है। करीब 1 माह पहले उसकी नौकरी छूट जाने के कारण वह तनाव में चल रहा था। मंगलवार 17 अगस्त की शाम करीब 6:30 बजे वह अपने बड़े बेटे मोनू (7 वर्ष) और छोटे बेटे टिंकू ( 3 वर्ष) को घर से लेकर निकला था। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिला। बुधवार 18 अगस्त को नोएडा के सेक्टर 34 में ग्रीन बेल्ट में दो बच्चों के शव पड़े होने की जानकारी होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस ने दोनों बच्चों की शिनाख्त होशियारपुर निवासी महेश के बड़े बेटे मोनू और छोटे बेटे टिंकू के रूप में की थी। जांच के दौरान पुलिस ने बच्चों की हत्या के पीछे उसके पिता का हाथ होने की आशंका जताई थी।

अब शुक्रवार को कोतवाली फेज-3 क्षेत्र के बसई गांव में लापता महेश का शव बरामद हुआ है। कोतवाली सेक्टर 49 प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि बसई गांव में एक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। जांच के बाद शव की शिनाख्त महेश निवासी होशियारपुर के रूप में हुई है। मृतक के पास से सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने अपने दोनों बच्चों की हत्या कर खुद आत्महत्या करने की बात लिखी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अब तक कि जांच में पता चला है कि नौकरी छूट जाने के कारण बच्चों का पिता महेश उर्फ राजू मानसिक तनाव में था। फिलहाल पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

सुसाइड नोट में नहीं लिखी बच्चों की हत्या की वजह
कोतवाली सेक्टर 49 प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मृतक महेश ने अपने सुसाइड नोट में बच्चों की हत्या का कारण नहीं लिखा है। इससे स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसने बच्चों की हत्या और खुद आत्महत्या क्यों की है। फिलहाल महेश का शव बसई गांव के एक बंद पड़े मकान में मिला है जहां उसने कुंडे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है।

मृतक की मां मथुरा पुलिस में हैं तैनात
पुलिस ने बताया मृतक राहुल शर्मा की मां  रेखा शर्मा मथुरा पुलिस में सब- इंस्पेक्टर हैं जबकि पिता देवेंद्र शर्मा भी पुलिस विभाग में थे जिनकी कुछ वर्ष पहले मौत हो चुकी है। मृतक का एक छोटा भाई भी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.