दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, लाखों का सामान जलकर खाक, मौके पर पुलिस मौजूद

Noida Breaking: दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, लाखों का सामान जलकर खाक, मौके पर पुलिस मौजूद

दमकल की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, लाखों का सामान जलकर खाक, मौके पर पुलिस मौजूद

Tricity Today | आग पर काबू पा लिया गया है

शुक्रवार की सुबह नोएडा के सेक्टर 10 में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में भीषण आग लग गई थी। सूचना मिलने पर नोएडा पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके आग पर काबू पा लिया है। कंपनी में लगी आग बुझा दी गई है। इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है।

दमकल विभाग अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर-10 में एक प्राइवेट कंपनी है। कंपनी में शुक्रवार की सुबह अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड टीम को दी गई।

सूचना मिलने पर दमकल विभाग की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगी। कुछ ही देर में दमकल भागने आग पर काबू पा लिया है। इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। हालांकि कंपनी में रखा कीमती सामान जलकर राख हो गया है।

आपको बता दें कि गुरुवार की देर रात्रि नोएडा के सेक्टर-119 में स्थित अम्रपाली प्लैटिनम सोसायटी के फ्लैट में आग लग गई थी। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट था। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया था। इस हादसे में भी कोई भी जनानी नहीं हुई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.