गांव और परिवार में कोहराम, मां का हाल देख पत्थर दिल भी रो पड़े, PHOTOS में पूरा हाल

नोएडा से सिवान पहुंचा बृजेश का शव : गांव और परिवार में कोहराम, मां का हाल देख पत्थर दिल भी रो पड़े, PHOTOS में पूरा हाल

गांव और परिवार में कोहराम, मां का हाल देख पत्थर दिल भी रो पड़े, PHOTOS में पूरा हाल

Tricity Today | बृजेश का घर

Noida : नोएडा गार्डन गैलरिया मॉल के लॉस्ट लेमन रेस्टोरेंट में बाउंसरों की पिटाई के कारण बृजेश नाम के युवक की मौत हो गई। बृजेश मूलरूप से बिहार के सिवान जिले के रहने वाले थे। बुधवार की दोपहर करीब 2:00 बजे उनका शव गांव में पहुंचा गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।
इस घटना की सूचना के बाद से ही सिवान के गांव हसनपुरा में मातम छाया हुआ है। आज सुबह से ही बृजेश के घर पर रिश्तेदारों और आस-पास के गांव के लोग पहुंचने शुरू हो गए। हर किसी ने एक सुर में कहा कि आरोपी को बख्शा ना जाए।
बृजेश ने नोएडा में अपनी मां से फोन पर बात मंगलवार को की थी। इस दौरान मां से यह वादा किया कि 30 मई को होने वाले भतीजे के जनेऊ कार्यक्रम में जरूर आएंगे। लेकिन अचानक उनकी मौत की खबर से पूरा परिवार बिलख उठा है। जब बुधवार की दोपहर करीब 2:00 बजे बृजेश का शव गांव में पहुंचा तो चीत्कारों से पूरा गांव गूंज उठा। उनकी मां का हाल देखकर पत्थर दिल लोग भी रो पड़े।
बृजेश की मां सोमवार की सुबह से अचेत हालत में हैं। परिवार की महिलाएं उन्हें किसी तरह संभाल रही हैं। पानी के छींटे मुंह पर डालकर बार-बार होश में लाया जाता है। होश आते ही वह फिर रोना शुरू कर देती हैं। 
इस दौरान बृजेश राय के माता-पिता ने कहा, "हम बृजेश के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे। बहू के साथ पूरे मामले का पता लगाने के लिए नोएडा जाएंगे।" गांव वालों का कहना है कि बृजेश काफी होनहार और मिलनसार था। उसकी यादें गांव में हमेशा रहेंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.