'लॉस्ट लेमन' बार सीज, मालिक लव ढींगरा समेत तीनों डायरेक्टर फरार

नोएडा गार्डन गैलेरिया हत्याकांड : 'लॉस्ट लेमन' बार सीज, मालिक लव ढींगरा समेत तीनों डायरेक्टर फरार

'लॉस्ट लेमन' बार सीज, मालिक लव ढींगरा समेत तीनों डायरेक्टर फरार

Tricity Today | लव ढींगरा और 'लॉस्ट लेमन' बार

Noida News : नोएडा सेक्टर-39 थानाक्षेत्र के गॉर्डन गैलेरिया मॉल के अंदर 'द लोस्ट लेमन' बार में बाउंसरों ने सोमवार की रात एक आईटी प्रोफेशनल की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी। युवक अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने बार में आया था। हत्याकांड के बाद पुलिस ने बार सीज कर दिया है। दूसरी तरफ इसका मालिक लव ढींगरा और उसके दो पार्टनर फरार हो गए हैं। पुलिस तीनों की तलाश कर रही है।

बृजेश की सहकर्मी ने दर्ज करवाई एफआईआर
नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस हत्याकांड में बृजेश कुमार की सहकर्मी ने एफआईआर दर्ज करवाई है। यह युवती बृजेश के साथ पार्टी करने आए 6 सहकर्मियों में शामिल थी। युवती ने पार्टी के दौरान शराब नहीं पी थी। पुलिस ने युवती की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज करके सोलह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बार से जब्त की गई सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई है। उसके आधार पर 8 लोगों को पुलिस ने चिन्हित किया है। इन लोगों को सीधे तौर पर विवाद में शामिल देखा गया है। इनसे पूछताछ की जा रही है।

लव ढींगरा

पुलिस ने बार सीज किया, लव ढींगरा उसके पार्टनर फरार
पुलिस ने बार को सीज कर दिया है। लॉस्ट लेमन का संचालन लव ढींगरा करता है। उसके दो पार्टनर राहुल कुमार और मीली ऐश्वर्या हैं। घटना के बाद से बार मालिक लव ढींगरा उसके पाटनर फरार बताए जा रहे हैं। दूसरी ओर मिली जानकारी के मुताबिक बृजेश कुमार के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। जिसमें पता चला है कि सिर में घातक चोट लगने से उसकी मौत हुई है। मूलरूप से बिहार के छपरा जिले में हसनपुरा का निवासी 30 वर्षीय बृजेश राय सेक्टर-80 की एक कंपनी में काम करता था। वह कंपनी में बतौर परचेज मैनेजर नियुक्त हुए थे। बृजेश परिवार के साथ सेक्टर-76 स्थित आम्रपाली प्रिंसले एस्टेट सोसाइटी में रहते थे। वह सोमवार की रात अपने 6 सहकर्मियों के साथ पार्टी करने सेक्टर-38ए गार्डन गैलेरिया मॉल के 'लोस्ट लेमन' बार में गए थे। यह बार लव ढींगरा नाम के एक कारोबारी का है।

बिल को लेकर शुरू हुआ बवाल हत्या तक पहुंच गया
पार्टी करने के बाद बार प्रबंधन ने 7,400 रुपये का बिल बनाया। इसको लेकर प्रबंधन, बृजेश और उसके सहकर्मियों में विवाद हो गया। आरोप है कि बाउंसरों ने बृजेश सहित उसके साथियों के साथ मारपीट शुरु कर दी। बाउंसरों ने मॉल के अंदर बृजेश की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आनन-फानन में बृजेश के साथी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बृजेश की सहकर्मी अंकिता की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने 8 बाउंसरों समेत 16 लोगों को हिरासत में लिया है। बृजेश के परिवार में उनकी पत्नी पूजा, 5 साल का बेटा सार्थक और 3 साल की बेटी भूविका हैं। पत्नी पूजा राय सेक्टर-135 में स्थित डीपीएस स्कूल में टीचर हैं। एडीसीपी का कहना है कि बार प्रबंधन के लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.