नोएडा की युवती हुई लव जिहाद का शिकार, डीसीपी वृंदा शुक्ला ने दिए जांच के आदेश

बड़ी खबर : नोएडा की युवती हुई लव जिहाद का शिकार, डीसीपी वृंदा शुक्ला ने दिए जांच के आदेश

नोएडा की युवती हुई लव जिहाद का शिकार, डीसीपी वृंदा शुक्ला ने दिए जांच के आदेश

Google Image | Symbolic Photo

नोएडा की युवती हुई लव जिहाद का शिकार, डीसीपी वृंदा शुक्ला ने दिए जांच के आदेश Noida News : सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का कहना है कि वो लव जिहाद का शिकार हुई है। युवती का आरोप है कि एक विशेष समुदाय के युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर लव मैरिज के कागजात पर हस्ताक्षर करा लिए है। युवती ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है। मामले की जांच डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला कर रही हैं। 

नाम बदलकर की थी दोस्ती 
नोएडा के सदरपुर गांव निवासी एक युवती ने बताया कि वह सदरपुर में पिछले 16 सालों से अपने मां के साथ रह रही थी। मां सदरपुर में किराना की दुकान चलाती है। दुकान पर अक्सर आबिद सामान लेने आता था। इसी बीच युवती और युवक के बीच दोस्ती हो गई। युवक ने अपना नाम अनिल बताया था। 

कनपटी पर बंदूक रखकर शादी की 
युवती का आरोप है कि युवक ने उससे अपना नाम बदलकर दोस्ती की थी। जब युवती को सच्चाई का पता चला तो उसने दोस्ती खत्म कर दी। जिसके बाद युवक युवती को जान से मारने की धमकी देता था। एक दिन युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और उसे अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में बिठा लिया। गाड़ी में युवक के पिता और एक अन्य व्यक्ति भी बैठा हुआ था। युवक ने युवती की कनपटी पर बंदूक रखते हुए शादी के लिए जबरन हां करवाई और शादी न करने पर उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। 

जबरदस्ती बनाए शारीरिक संबंध 
आरोप है कि युवक 16 अप्रैल 2022 को उसे अपनी कार से दादरी तहसील ले गया। जहां उसने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और जबरन उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली। युवक ने शादी के बाद जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने बताया कि जैसे तैसे करके वह उनके चंगुल से बचकर अपनी मां के पास पहुंची और सारी घटना बताई। 

लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है पुलिस 
सेक्टर थाना-29 प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि तहरीर मिलने पर शिकायत दर्ज कर ली गई है। युवती द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है। जांच के दौरान आरोप सही मिलने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.