नोएडा की लड़की ने नेहा कक्कड़ बनकर पिज्जा ऑर्डर किया, देखिए वायरल वीडियो

पिज्ज़ा दे दे यार ! नोएडा की लड़की ने नेहा कक्कड़ बनकर पिज्जा ऑर्डर किया, देखिए वायरल वीडियो

नोएडा की लड़की ने नेहा कक्कड़ बनकर पिज्जा ऑर्डर किया, देखिए वायरल वीडियो

Tricity Today | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा की लड़की ने पांच गाने गाकर नेहा कक्कड़ की आवाज में पिज्ज़ा आर्डर किया। यह वीडियो उसने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं। कमेंट और लाइक कर रहे हैं। यह वीडियो 18 नवंबर को पोस्ट किया गया है। आजकल सेलिब्रिटीज की आवाज में ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने का यूथ में ट्रेंड चल रहा है।

नोएडा की रहने वालीं प्रांजलि गाने लिखती हैं। वह गाने गाती हैं। नेहा कक्कड़ उनकी पसंदीदा सिंगर हैं। पिछले दिनों कुछ प्रतिभाशाली युवाओं ने अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए सेलेब्रिटीज की मिमकरी में वीडियो पोस्ट किए हैं, जो तेजी से वायरल हुआ है। नोएडा की प्रांजलि ने भी नेहा कक्कड़ बनकर पिज्ज़ा आर्डर किया। प्रांजलि ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो साझा किया है। वह एक प्रसिद्ध पिज्जा ब्रांड को ऑर्डर देने के लिए कॉल करती हैं। वह कस्मटर केयर को समझाने के लिए बिल्कुल कक्कड़ की तरह गाने गाती हैं। फोन के दूसरी तरफ का व्यक्ति प्रांजलि के ऑर्डर करने के स्टाइल से भ्रमित दिखाई देता है और उसके पते की पुष्टि करने की कोशिश करता है।

इस वीडियो के दौरान प्रांजलि पांच गाने गाती हैं। इस वीडियो को ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिली हैं। लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए और कई लोगों ने बताया कि उनकी आवाज और बोलने का तरीका बिल्कुल नेहा कक्कड़ की तरह है। कुछ ने यह भी लिखा कि वे भ्रमित हो गए कि नेहा कैसी बदली-बदली नजर आ रही हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "यह बहुत अच्छा है। अगर आप आंखें बंद करके सुनते हैं तो यह नेहा ही हैं। आप बहुत प्रतिभाशाली हैं।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.