NOIDA BREAKING : जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर की बीवी ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत, पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर की बीवी ने खाया जहर, इलाज के दौरान मौत, पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Tricity Today | जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर और उनकी बीवी (File Photo)

दिल्ली के जीएसटी डिपार्टमेंट में डिप्टी कमिश्नर अमन सिंगला की पत्नी ने बीती रात को जहर खा लिया था। जिसको गंभीर हालत में नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां पर इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया है। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों की करीब 6 महीने पहले ही शादी हुई थी। युवती के परिवार ने अमन सिंगला और उसके परिजनों पर दहेज की मांग करने और प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है। अमन सिंगला नोएडा के सेक्टर-99 की सुप्रीम कोर्ट सोसायटी में रह रहे हैं। यह नोएडा के थाना सेक्टर-39 इलाके की घटना है।

युवती की मौसी ने बताया कि उनकी भतीजी ने कुछ दिनों पहले फोन करके उनसे कहा कि उसका पति मारपीट करता है। उसको लगातार प्रताड़ित करता है और मरने के लिए टॉर्चर करता है। मौसी ने बताया कि उसने कुछ दिनों पहले अमन सिंगला के घर से वापस ले जाने की मांग भी की थी, लेकिन हमने किसी तरीके से अपनी भतीजी के पति को मनाने की कोशिश की थी।

लड़की के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सीए की पढ़ाई कर चुकी थी। फिलहाल वह वकालत करने वाली थी। उन्होंने अपनी बेटी की शादी में अपने दामाद को मुंह मांगा दहेज दिया था। शादी में किसी भी तरीके की कोई कमी नहीं छोड़ी थी, लेकिन फिर भी उनका दामाद उनकी बेटी को लगातार प्रताड़ित कर रहा था। अपने पति के शोषण और प्रताड़ना से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खा लिया है।

मौके पर नोएडा के एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह अपनी टीम के साथ पहुंच गए थे। रणविजय सिंह का कहना है कि सेक्टर-39 थाने की टीम सूचना मिलने के बाद देर रात को ही अस्पताल पहुंच गई थी। पुलिस के प्रवक्ता अभिनेंद्र राजपूत ने बताया कि महिला को गंभीर हालत में नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां पर इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया है। अब महिला के परिजनों ने अपने दामाद पर दहेज की मांग के लिए उनकी बेटी की हत्या समेत काफी धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने सेक्टर-39 थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.