जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर की बीवी ने जहर खाया, डीसी पर प्रताड़ना का आरोप

NOIDA BREAKING: जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर की बीवी ने जहर खाया, डीसी पर प्रताड़ना का आरोप

जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर की बीवी ने जहर खाया, डीसी पर प्रताड़ना का आरोप

Tricity Today | जीएसटी के डिप्टी कमिश्नर की बीवी ने जहर खाकर सुसाइड किया

दिल्ली के जीएसटी डिपार्टमेंट में डिप्टी कमिश्नर अमन सिंगला की पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। मामला बुधवार देर रात का है। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है। युवती को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों की 6 महीने पहले शादी हुई थी। युवती के परिवार ने अमन सिंगला और उसके परिजनों पर दहेज की मांग करने और प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है। अमन सिंगला नोएडा के सेक्टर-99 की सुप्रीम कोर्ट सोसायटी में रह रहे हैं। यह नोएडा के थाना सेक्टर-39 इलाके की घटना है।

युवती की मौसी ने बताया कि उनकी भतीजी ने कुछ दिनों पहले फोन करके उनसे कहा कि उसका पति मारपीट करता है। उसको लगातार प्रताड़ित करता है और मरने के लिए टॉर्चर करता है। मौसी ने बताया कि उसने कुछ दिनों पहले अमन सिंगला के घर से वापस ले जाने की मांग भी की थी, लेकिन हमने किसी तरीके से अपनी भतीजी के पति को मनाने की कोशिश की थी।

लड़की के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सीए की पढ़ाई कर चुकी थी। फिलहाल वह वकालत करने वाली थी। उन्होंने अपनी बेटी की शादी में अपने दामाद को मुंह मांगा दहेज दिया था। शादी में किसी भी तरीके की कोई कमी नहीं छोड़ी थी, लेकिन फिर भी उनका दामाद उनकी बेटी को लगातार प्रताड़ित कर रहा था। अपने पति के शोषण और प्रताड़ना से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खा लिया है।

मौके पर नोएडा के एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह अपनी टीम के साथ पहुंच गए हैं। रणविजय सिंह का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। लड़की को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.