सेक्टर-79 में लगा हेल्थ कैंप, बच्चों-बुजुर्गों समेत 100 निवासियों ने कराई जांच

Noida News: सेक्टर-79 में लगा हेल्थ कैंप, बच्चों-बुजुर्गों समेत 100 निवासियों ने कराई जांच

सेक्टर-79 में लगा हेल्थ कैंप, बच्चों-बुजुर्गों समेत 100 निवासियों ने कराई जांच

Tricity Today | बच्चों-बुजुर्गों समेत 100 निवासियों ने कराया जांच

सेक्टर-79 में लगा हेल्थ कैंप, बच्चों-बुजुर्गों समेत 100 निवासियों ने कराई जांच Noida: नोएडा के सेक्टर-79 में स्थित महागुन मिराबेल्ला सोसाइटी में आज, 21 अगस्त को निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। इसका आयोजन “7X स्पोर्ट्स सिटी फाउंडेशन” ने कराया था।। सेक्टर-79 में बनी विभिन्न सोसाइटियों के 100 से अधिक निवासियों ने इस कैम्प की जांच सुविधाओं का लाभ उठाया। शिविर में अत्याधुनिक मशीनों एवं अनुभवी चिकित्सकों ने जांच की। इसमें जनरल हेल्थ चेकअप एवं कंसलटेंसी, ब्लड शुगर, डेंटल, आई, स्किन एवं  कार्डिक जांच के लिए ईसीजी किया गया। 

शिविर में डॉ अभिजीत, डॉ निशि एवं अन्य चिकित्सकों ने भाग लिया। सोसाइटी के निवासी संवरजीत सिंह ने बताया कि हेल्थ कैंप का आयोजन बेहद सफल रहा। भारी तादाद में वरिष्ठ नागरिक एवं महिलाओं ने जांच करवाया। आज लगे शिविर में 100 से ज्यादा निवासियों ने लाभ लिया। फाउंडेशन की ओर से संवरजीत सिंह, अशोक वर्धन, शरद सिंह और अन्य निवासियों ने कैंप लगवाने में भागीदारी की। उन्होंने बताया कि भविष्य में इस तरह के और भी सामाजिक सरोकार के अभियान को आगे बढ़ाया जाएगा।

शिविर में पहुंचे डॉक्टर ने भी इस अभियान की सराहान की। डॉक्टर प्रेमचंद ने कहा, कोरोना काल मे इस तरह स्वाथ्य जांच शिविर लगाना अत्यंत प्रशंसनीय कार्य है। डॉक्टर सुमन सिंह ने कहा, इन मेडिकल सुविधाओं का लाभ देकर अच्छा लगा। मैं आयोजकों को धनयवाद देती हूं। बीडीएस डॉक्टर अभिजीत लाल ने कहा, आज हमें महागुण मिराबेल्ला सोसाइटी में क्लोव डेंटल हेल्थ कैंप के जरिए लोगों की जांच का मौका मिला। इस दौरान भारी संख्या में निवासी मौजूद रहे। अन्य सोसाइटी के मुकाबले यहां के निवासी स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा जागरूक हैं। ज्यादातर लोगों को दांत से संबंधित समस्याएं मिली। 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.