ऑनलाइन ऐप के जरिए गांजा बेचने वाला गिरफ्तार, चालाकी से करवाता था भुगतान

Noida News : ऑनलाइन ऐप के जरिए गांजा बेचने वाला गिरफ्तार, चालाकी से करवाता था भुगतान

ऑनलाइन ऐप के जरिए गांजा बेचने वाला गिरफ्तार, चालाकी से करवाता था भुगतान

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

ऑनलाइन ऐप के जरिए गांजा बेचने वाला गिरफ्तार, चालाकी से करवाता था भुगतान Noida : ऑनलाइन ऐप के जरिए नशीली पदार्थ को बेचने वाला गांजा तस्कर को थाना फेज टू पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह तस्कर एनसीआर में ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए नशीले पदार्थ को बेचता था। तस्कर के कब्जे से पुलिस ने डिलीवरी करने वाले ब्रांडेड कंपनी के लिफाफे और डब्बे बरामद किए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने तकरीबन डेढ़ किलो गांजा जब्त किए है। पुलिस आरोपी के अन्य साथी की तलाश कर रही है।

दोस्त से करवाता था डिलीवरी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीआर के लोग नशीली चीजों को ऑनलाइन ऐप के जरिए बुक करते थे। आरोपी गांजे को पहले से ही नामी ब्रांडेड कंपनी के डब्बे में पैक करके रखता था। डिलीवरी के लिए इसने एक साथी को रख रखा था, जो हरियाणा का रहने वाला है। आरोपी का दोस्त बुकिंग के बाद दिए गए पते पर जाकर गांजे की डिलीवरी करता था। आरोपी गांजे की पेमेंट बुकिंग के समय ऑनलाइन ही करवा लेता था, ताकि बाद में कोई परेशानी ना झेलनी पड़े।
      
पुलिस ने की आरोपी की पहचान
एडिश्नल डीसीपी साद मियां खान बे बताया कि बुधवार को होशियारपुर गांव से एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। जिसका नाम बांके बिहारी दीक्षित है, जो मूल रूप से बिहार के औरैया का रहने वाला है। यह नोएडा में रहकर आसपास के क्षेत्रों में ऑनलाइन ऐप के जरिए गांजे की सप्लाई करता था। पुलिस ने इसके कब्जे से 1 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा, मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है साथ ही इसके अन्य साथी की तलाश की जा रही है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.