साली के चक्कर में पति ने करवाई पत्नी की हत्या, फिर शव के साथ आरोपी से करवाया दुष्कर्म

नोएडा में सनसनीखेज खुलासा : साली के चक्कर में पति ने करवाई पत्नी की हत्या, फिर शव के साथ आरोपी से करवाया दुष्कर्म

साली के चक्कर में पति ने करवाई पत्नी की हत्या, फिर शव के साथ आरोपी से करवाया दुष्कर्म

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : बीते दिनों नोएडा में एक महिका का शव कमरे में पड़ा मिला था। इस मामले में नोएडा पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में महिला के पति और हत्या करने वाले आरोपी को दबोच किया है। पति ने ही अपनी पत्नी कीहत्या 1.50 लाख की सुपारी देकर करवाई थी। आरोपी पति ने अपनी साली से शादी करने के लिए अपनी पत्नी की हत्या करवाई थी।

क्या है पूरा मामला
नोएडा के सेक्टर-94 स्थित गांव के कमरे में 18 दिन पहले मिले महिला के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस का दावा है कि महिला के पति ने सुपारी देकर उसकी हत्या कराई थी। हत्यारोपी ने महिला के मरने बाद शव के साथ दुष्कर्म भी किया था। पुलिस ने पति और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेशकर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

पति और हत्यारा गिरफ्तार
एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि 20 जनवरी को सेक्टर-94 स्थित गांव में अलीगढ़ निवासी महिला का शव कमरे में मिला था। महिला के चेहरे पर अंगूठी के निशान मिले थे। महिला के पति संदीप की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पुलिस टीम ने सोमवार को महिला के पति संदीप समेत साहू उर्फ रामबीर को सेक्टर-94 से गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया। आरोप है कि संदीप ने ही रुपये का लालच देकर अपनी पत्नी की हत्या साहू से कराई थी। आरोपी साहू से अंगूठी बरामद हुई।

छोटी साली से शादी करना चाहता था आरोपी
आरोपी साहू उर्फ रामबीर ने बताया कि वह कई वर्ष से नोएडा में ऑटो चलाता है। उसका दोस्त संदीप महामाया फ्लाईओवर के पास साइकिल पर कचौड़ी बेचता है। 19 जनवरी को संदीप ने कहा कि उसे अपनी पत्नी के आचरण पर शक है। उसको बच्चा भी नहीं हो रहा है। संदीप ने बताया कि उसकी दो और साली हैं। यदि उसकी पत्नी रास्ते से हट जाए तो वह अपनी छोटी साली से शादी कर लेगा। 

खुद दी पुलिस को सूचना
डीसीपी ने बताया कि बीस जनवरी को आरोपी साहू उर्फ रामवीर ने शराब के ठेके से शराब ली। इसके बाद वह संदीप के कमरे पर पहुंचा। आरोपी कमरे में घुस गया और कमरे में मौजूद संदीप की पत्नी के सिर पर वार कर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद आरोपी ने उसका सिर फर्श पर मारा जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस पूछताछ में आरोपी साहू ने बताया कि इसके बाद उसने महिला से दुष्कर्म किया और दरवाजा बंद कर भाग गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.