कृति सिंह और एकता झा बनीं विजेता, कोरोना काल में बेहतरीन काम करने वाली महिलाओं को मिला सम्मान

International Women's Day 2021: कृति सिंह और एकता झा बनीं विजेता, कोरोना काल में बेहतरीन काम करने वाली महिलाओं को मिला सम्मान

कृति सिंह और एकता झा बनीं विजेता, कोरोना काल में बेहतरीन काम करने वाली महिलाओं को मिला सम्मान

Tricity Today | IMS में महिलाओं को सम्मानित किया गया

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा ने ‘Choose the challenge theme’ पर कार्यक्रम का आयोजन किया। सोमवार को कार्यक्रम में कोरोना महामारी के दौरान मानवता की मिसाल पेश करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के अंत में विजेता और उपविजेताओं को ट्रॉफी एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। 

शुरुआत करते हुए आईएमएस की निदेशिका डॉ कुलनीत सुरी ने संस्थान में कार्यरत सभी शिक्षिकाओं एवं छात्राओं को इस विशेष दिन की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि मानवता से बड़ा कोई धर्म नहीं है। विगत दिनों में ऐसी कुछ प्रतिभाशाली महिलाएं रही हैं, जिन्होंने महामारी संकट के दौरान लीक से हटकर मानवीय मूल्यों की गरिमा को बनाए रखा। 

उन्होंने कहा, ‘संस्थान उन सभी को सम्मानित कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। कार्यक्रम के अंत में कृति सिंह एवं प्रोफेसर एकता झा को संयुक्त रूप से विजेता घोषित किया गया। ‘Choose the challenge’ की उपविजेता प्रोफेसर मिनी वर्मा को घोषित किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.