शराब की दुकानें खुलते ही ठेकों पर लगी लंबी कतार, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

नोएडा : शराब की दुकानें खुलते ही ठेकों पर लगी लंबी कतार, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

शराब की दुकानें खुलते ही ठेकों पर लगी लंबी कतार, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

Tricity Today | शराब की दुकानें खुलते ही ठेकों पर लगी लंबी कतार

गौतमबुद्ध नगर में मंगलवार यानी आज से शराब की दुकानें खुलने लगी है। मंगलवार की सुबह शराब की दुकान खोलते ही दुकानों पर लंबी-लंबी लोगों की कतार लगनी शुरू हो गई है। लोग शराब और बियर खरीदने के लिए कतार में लगे हुए हैं। यह हाल नोएडा के सेक्टर-40 में स्थित अगाहपुर गांव का है। दादरी-बरौला मेन रोड पर स्थित शराब की दुकानों पर लोगों की कतार लगी हुई है। लोग शराब खरीदने के लिए शराब के ठेकों पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे है।

आपको बता दें कि आबकारी निरीक्षकों द्वारा सभी अनुज्ञापियों को व्हाट्सएप कर संदेश भेजा गया है कि मंगलवार से समस्त थोक और फुटकर आबकारी अनुज्ञापन (बार को छोड़कर) सुबह 10 से शाम 7 बजे तक कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खोले जा सकेंगे। अभी बार और क्लब में शराब बेचने की अनुमति नहीं दी गई है।

सभी दुकानों पर विक्रेताओं द्वारा मास्क अनिवार्य रूप से पहना जाएगा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाते हुए मदिरा विक्रय की जाएगी। प्रत्येक अनुज्ञापन पर सैनिटाइजर की उपलब्धता अनिवार्य होगी। लाइसेंस धारकों को भेजे गए संदेश में साप किया गया है कि मॉडल शॉप और देशी मदिरा दुकानों की कैंटीन फिलहाल संचालित नहीं की जाएंगी।

दिल्ली में बंद है शराब की दुकानें
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले काफी तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं। जिसकी वजह से दिल्ली सरकार ने फिलहाल शराब की दुकान को खोलने पर पाबंदी लगाई है। दिल्ली में अभी शराब की दुकानें नहीं खुल रही है। लेकिन दिल्ली से सटे नोएडा में शराब की दुकानें खुलने के कारण दिल्ली की जनता नोएडा में आ रही है। ऐसे में नोएडा में सभी शराब के ठेकों पर भारी भीड़ देखने को मिल रही है। दिल्ली के अलावा हरियाणा में भी शराब की दुकानें बंद है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.