डेढ़ साल के मासूम को कुत्ते ने मार डाला, डॉग लवर्स के विरोध में लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी वाले सड़क पर उतरे

NOIDA BREAKING : डेढ़ साल के मासूम को कुत्ते ने मार डाला, डॉग लवर्स के विरोध में लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी वाले सड़क पर उतरे

डेढ़ साल के मासूम को कुत्ते ने मार डाला, डॉग लवर्स के विरोध में लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी वाले सड़क पर उतरे

Tricity Today | सोसाइटी वाले सड़क पर उतरे

Noida News : नोएडा के सेक्टर-100 में स्थित लोटस ब्लूवर्ल्ड सोसाइटी के बाहर इस समय गरमागरमी का माहौल है। सोसाइटी के लोग डॉग्स लवर्स ले विरोध में सड़क पर उतर गए हैं। इस सोसाइटी में एक आवारा कुत्ते ने मासूम बच्चे को शिकार बनाया था। आवारा कुत्ते ने मासूम बच्चे को इस तरीके से नोचा कि उसकी मौत हो गई। इसी के विरोध में सोसाइटी वाले आज बुधवार की सुबह सड़क पर उतर गए हैं। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं। डॉग लवर की नीतियों के खिलाफ सोसाइटी वालों ने सड़क जाम की है। 

पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए दे डॉग लवर्स
सोसाइटी वालों को कहना है कि डॉग लवर सोसाइटी के भीतर से आवारा कुत्तों को बाहर नहीं निकलने देते हैं, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। सोसाइटी वालों की मांग है कि अब डॉग लवर्स मिलकर बच्चे के माता-पिता को कम से कम 10 लाख रुपए की आर्थिक मदद दे।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, सड़क पर घूम रहे आवारा कुत्तों ने सेक्टर-100 में स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में 18 महीने के बच्चे को गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुत्तों ने बच्चे के ऊपर हमला करके उसके पेट को फाड़ डाला। जिसकी वजह से बच्चे की आंत बाहर आ गईं। बच्चे को निजी अस्पताल में सोमवार की शाम करीब 6:30 बजे भर्ती कराया गया। जिसके बाद बच्चे का देर रात तक ऑपरेशन चलता रहा। रात करीब 2:00 बजे खबर आई कि बच्चे की मृत्यु हो गई है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.