ओयो होटल में युवती से बलात्कार कर ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

नोएडा : ओयो होटल में युवती से बलात्कार कर ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

ओयो होटल में युवती से बलात्कार कर ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

Tricity Today | आरोपी गुड्डू

NOIDA : ओयो होटल में युवती से बलात्कार और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस आरोपी ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ने आज आरोपी को थाना सेक्टर-58 इलाके से गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक युवती ने थाना सेक्टर 58 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि डी-10 सेक्टर-55 स्थित ओयो डायमंड विला होटल में ले जाकर इफ्तिखार अली उर्फ गुड्डू निवासी न्यू अशोक नगर दिल्ली ने उसे नशीला पदार्थ पिला कर बेहोश कर दिया और उसके साथ बलात्कार किया। '

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी गुड्डू ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसको ब्लैकमेल कर रहा है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 58 पुलिस ने रविवार को आरोपी इफ्तिखार अली उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया है। 

जांच में पता चला है कि पहले युवती ने इस मुकदमे को थाना सरिता विहार दिल्ली में दर्ज कराया था। घटनास्थल नोएडा का होने की वजह से विवेचना 4 दिन पूर्व ट्रांसफर होकर नोएडा आई थी। इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए नोएडा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.