नोएडा के इंटरनेशनल स्कूल के पास आया मैसेज, लिखा- बम लगा दिया है, थोड़ी देर में बच्चों को उड़ा देंगे

बड़ी खबर : नोएडा के इंटरनेशनल स्कूल के पास आया मैसेज, लिखा- बम लगा दिया है, थोड़ी देर में बच्चों को उड़ा देंगे

नोएडा के इंटरनेशनल स्कूल के पास आया मैसेज, लिखा- बम लगा दिया है, थोड़ी देर में बच्चों को उड़ा देंगे

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है।  शहर के एक नामी स्कूल के पास मैसेज आया कि बम लगा दिया गया है। जिसके बाद पूरे नोएडा शहर में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी गई। नोएडा पुलिस की टीम ने जब इस मामले में जांच पड़ताल की तो पता चला कि किसी भी स्कूल में बम लगा हुआ नहीं है। जो जानकारी दी गई है, वह फर्जी है। इस घटना के बाद नोएडा शहर में स्थित सभी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों के मन में डर पैदा हो गया था।

क्या है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक सेक्टर-51 स्थित स्कूल प्रबंधन को शुक्रवार को एक इमेल प्राप्त हुआ, जिसमें लिखा गया कि उनके सभी शहरों में जितने भी स्कूल हैं। वहां बम लगा हुआ है। थोड़ी ही देर में धमाका हो सकता है। यह स्कूल सेक्टर-49 कोतवाली क्षेत्र का है। सूचना मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन के साथ ही पुलिस टीम में भी हड़कंप मच गया। पुलिस टीम द्वारा पूरे स्कूल परिसर की तलाशी की गई, लेकिन वहां पर कुछ भी संदिग्ध सामान नहीं मिला। गनीमत रही कि शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी थी। वरना अफरा-तफरी का माहौल हो सकता था। अन्य शहरों में स्थित स्कूल की भी जांच की गई है।

जांच में जुटी पुलिस
एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि शुक्रवार को मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल में बम मिलने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिस लगातार स्कूल प्रबंधन के संपर्क है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह मेल कहां से आया है। इस बात की जानकारी की जा रही है। मेल किसने भेजा और इसके पीछे की वजह क्या है। संभवत: यह एक फर्जी कॉल थी। इस मामले में साइबर सेल भी मामले की जांच में जुट गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.