नवरात्रि में खुल रही मीट की दुकानें, प्रशासन ने कहा- बंद करवाने का आदेश नहीं

Noida : नवरात्रि में खुल रही मीट की दुकानें, प्रशासन ने कहा- बंद करवाने का आदेश नहीं

नवरात्रि में खुल रही मीट की दुकानें, प्रशासन ने कहा- बंद करवाने का आदेश नहीं

Tricity Today | Noida Gate

Noida : हर साल नवरात्रों के दौरान शहर में मीट की दुकानों को बंद कर दिया जाता है। यह सिलसिला उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में होना शुरू हुआ है। लेकिन इस बार नवरात्रि में गौतम बुद्ध नगर में शासन और प्रशासन के तरफ से कोई भी दिशा निर्देश मीट की दुकान को लेकर नहीं आया है। मीट के दुकानदार खुद ही 9 दिनों दुकानें बंद रख रहे हैं।

दुकानदारों ने पुलिस पर लगाया
एक राष्ट्रीय समाचार के मुताबिक, स्थानीय पुलिस ने दुकानदारों को दुकानें बंद रखने के लिए आदेश दिया है। हालांकि, जिला प्रशासन की ओर से मीट की दुकान बंद करने का कोई सरकारी गाइडलाइन नहीं आई है। इस मसले पर मीट के दुकानदारों ने जानकारी दी है कि स्थानीय पुलिस ने मंदिर और पूजा पंडाल के आसपास की जगहों में मीट की दुकानों को बंद करवाया है। दुकानदारों का आरोप है कि बिना प्रशासन के निर्देश पर पुलिस वालों ने मीट की दुकानें बंद करवाई है।

शहर में मीटों की दुकानें खुली
प्रशासन के आला अधिकारियों के मुताबिक, इस बार नवरात्रि में किसी भी मीट की दुकान को बंद करने का आदेश जारी नहीं किया गया है। कोई भी पुलिसकर्मी मीट की दुकानों को बंद नहीं करवा रहा है। शहर में मीटों की दुकानें खुली हुई हैं। अगर दुकानदार खुद से ही अपनी दुकान बंद करता है तो वह उसकी मर्जी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.