नोएडा मीडिया क्लब की एकतरफा जीत, 163 रन का दिया लक्ष्य

खेलकूद : नोएडा मीडिया क्लब की एकतरफा जीत, 163 रन का दिया लक्ष्य

नोएडा मीडिया क्लब की एकतरफा जीत, 163 रन का दिया लक्ष्य

Tricity Today | नोएडा मीडिया क्लब के खिलाड़ी

Noida News : नोएडा मीडिया क्लब की तरफ से एनसीआर स्पोर्ट्स ग्राउंड में नोएडा मीडिया कप 2023 का शुभारंभ मुख्य अतिथि के तौर पर मेजर ध्यानचंद खेल रत्न अवार्ड, अर्जुन अवार्ड, द्रोणाचार्य अवार्ड और ध्यान चंद लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड की चयन समिति के सदस्य अभिषेक त्रिपाठी ने किया।

इंदर ने 32 रनों की खेली पारी
नोएडा मीडिया क्लब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। जिसमें विकास ने 68 और इंदर ने 32 रनों की पारी खेली। एनईए की तरफ से अनस और कुमार अनुराग ने दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एनईए की टीम 17.3 ओवर में 155 रन ही बना सकी। वीरु ने 81 रन और कुलदीप ने 17 रन की पारी खेली। नोएडा मीडिया क्लब की तरफ से विजय द्विवेदी ने 3 और विकास ने 2 विकेट लिए। मदरलैंड अस्पताल के चेयरमैन डॉ.बबित कुमार ने विकास को मैन आफ द मैच और वीरू को फाइटर ऑफ़ का मैच से सम्मानित किया।

दूसरा मैच टीवी 9 डिजिटल और ज़ी अनफिट 11 के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीवी 9 डिजिटल की टीम 104 रन बना पाई। सुशांत चतुर्वेदी ने 49 रन की पारी खेली। जी अनफिट 11 की तरफ से कप्तान जादूगर ने 4 विकेट लिए और राहुल मिश्र ने तीसरे ओवर में लगातार 4 विकेट लिए। जवाब में जी अनफिट 11 ने नौवें ओवर में 8 विकेट से मैच जीत लिए। युवा क्रांति सेना के अध्यक्ष अविनाश सिंह, राजेश अंबावत और सतीश गुप्ता ने 53 रनों की पारी खेलने वाले लखन को मैन ऑफ द मैच और सुशांत चतुर्वेदी को फाइटर ऑफ़ द मैच से सम्मानित किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.