पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, कार का शीशा तोड़कर देते थे वारदात को अंजाम

नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, कार का शीशा तोड़कर देते थे वारदात को अंजाम

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, कार का शीशा तोड़कर देते थे वारदात को अंजाम

Tricity Today | पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, कार का शीशा तोड़कर देते थे वारदात को अंजाम नोएडा में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है। वहीं, दूसरा बदमाश मौके से अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है। जिसकी तलाश के लिए पुलिस कॉम्बिंग कर रही है।

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस की एक शातिर चोर से मुठभेड़ हुई है। जिसमें एक बदमाश को फायरिंग के दौरान पुलिस की गोली लगी है। यह बदमाश सड़कों पर खड़ी गाड़ियों का शीशा तोड़ के अपने साथियों के साथ चोरी की घटनाओं को अंजाम था। बदमाश देर रात थाना सेक्टर-24 पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुआ है। 

रणविजय सिंह ने बताया कि सोमवार की देर थाना सेक्टर-24 पुलिस स्पाइस मॉल के पास चेकिंग कर रही थी। तभी सामने से एक स्कूटी आती दिखाई दी। जिसके नम्बर प्लेट पर गंदगी लगा हुआ था। पुलिस ने जब स्कूटी सवार दोनों बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर जंगल की ओर भागने लगे। जबाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी गोली चलाई। जिसमे एक बदमाश अमित घायल हो गया। उसका दूसरा साथी संदीप अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया। जिसके तलाश में कॉम्बिंग की जा रही है। 

घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। एडिशनल डीसीपी ने बताया कि ये बदमाश लंबे समय से नोएडा में कार का शीशा तोड़ के लैपटॉप तो और अन्य रखे सामान को चोरी करते थे। कई थानों की टीम इनकी तलाश में थी। आज इस गैंग के एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। जिसे उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। इसके कब्जे से 02 स्कूटी, 02 चोरी के लैपटॉप, तमंचा और कारतूस बरामद हुई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.