कलेक्शन एजेंट से लूट करने वाला बदमाश घायल, दरोगा की पिस्टल छीनकर भागने के प्रयास में हुआ लंगड़ा

नोएडा : कलेक्शन एजेंट से लूट करने वाला बदमाश घायल, दरोगा की पिस्टल छीनकर भागने के प्रयास में हुआ लंगड़ा

कलेक्शन एजेंट से लूट करने वाला बदमाश घायल, दरोगा की पिस्टल छीनकर भागने के प्रयास में हुआ लंगड़ा

Tricity Today | घायल बदमाश

Noida News : नोएडा पुलिस और शातिर बदमाश के बीच बीती रात को मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई है। आपको बता दें कि बीते 11 अप्रैल को नोएडा फेस-2 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर-88 सब्जी मंडी के बाहर 4 बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कलेक्शन एजेंट से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इन बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट से करीब 8 लाख रुपए की लूट की थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और सीडीआर के माध्यम से पहले ही तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में वांछित चल रहे बदमाश से बीती रात को मुठभेड़ हुई। जिसमें बदमाश पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से घायल हो गया है।

पुलिस ने रखा था 25,000 रुपए का इनाम
पुलिस अधिकारी ने बताया कि कलेक्शन एजेंट से लूट करने वाला गैंग लीडर कृष्ण उर्फ अट्ठा उर्फ लेफ्टी निवासी अलीगढ़ हाल पता साई बाबा मन्दिर के पास ग्राम कुलेसरा थाना ईकोटेक तृतीय गौतमबुद्ध नगर वांछित चल रहा था। जिस पर पुलिस ने 25,000 रुपए का इनाम घोषित किया था। शनिवार की देर रात को ककराला पुस्ता रोड से लेफ्टी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस पर किया जानलेवा हमला
पुलिस ने बदमाश के कब्जे से 53,000 रुपए नगद और हिस्से के प्राप्त रुपए से खरीदी गई एक मोटर साइकिल स्पलैण्डर प्लस और अवैध हथियार भी बरामद किए है। पूछताछ के दौरान लेफ्टी ने बताया कि उसने कलेक्शन एजेंट से डकैती की वारदात को अंजाम दिया था।बरामदगी के दौरान आरोपी अचानक दरोगा शाकिर खान की सरकारी पिस्टल छीनकर भागते समय पुलिस बल पर जान से मारने की नियत से फायर किया। मुठभेड़ में आत्मरक्षार्थ और गिरफ्तारी उद्देश्य से पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से लेफ्टी घायल हुआ है। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.