ओला कैब बुक कराकर ले गए बदमाश, चालक की हत्या कर फेंका शव, सात गिरफ्तार

Noida Breaking : ओला कैब बुक कराकर ले गए बदमाश, चालक की हत्या कर फेंका शव, सात गिरफ्तार

ओला कैब बुक कराकर ले गए बदमाश, चालक की हत्या कर फेंका शव, सात गिरफ्तार

Tricity Today | ओला कैब बुक कराकर ले गए बदमाश

Noida : कोतवाली फेज-3 क्षेत्र से 24 मई को बदमाश ओला कैब बुक कर झांसी ले गए जहां चालक की हत्या कर शव फेंक दिया और कार लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने कार को अलग अलग हिस्सों में कटवा कर उसे बेच दिया और उसकी बॉडी को स्क्रैप में बेच दिया। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल के दौरान 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर कार का इंजन बरामद कर लिया है।

नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि कोतवाली फेज-3 क्षेत्र के काली मंदिर पुस्ता के पास किराए के मकान में हरवेश (25) रहता था और अपनी स्विफ्ट कार ओला कैब में चलाता था। 24 मई को झांसी के लिए ओला से बुकिंग आने के बाद वह गाड़ी लेकर गया था जहां रास्ते में सवारी बन बैठे बदमाशों ने झांसी में उसकी हत्या कर शव फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गए। परिजनों के काफी तलाश करने के बाद  हरवेश का शव झांसी के बबीना थाना क्षेत्र में मिला जहां पुलिस को 26 मई को सड़क किनारे चालक हरवेश का शव बरामद हुआ था। 

इस पर झांसी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गौतमबुद्ध नगर की कोतवाली फेज-3 में स्थानांतरित कर दिया था। जांच के बाद पुलिस ने बुधवार देर रात 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान राहुल, आबिद खान,सोनू उर्फ सौरभ, शिवम, सुदामा दत्त शर्मा उर्फ अजय शर्मा, शमसुद्दीन और मोहम्मद उम्मीद के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से लूटी गई कार का इंजन भी बरामद कर लिया है।

चालक ने लालच में गवाई जान 
मृतक के भाई रावनेश ने बताया कि 24 मई को ओला कंपनी से झांसी जाने के लिए एक बुकिंग हरवेश के पास आई थी। जिसके बाद बुकिंग करने वाले हैं व्यक्ति ने बुकिंग कैंसिल कर दी और डायरेक्ट हरवेश से बात कर 9 रुपये प्रति किलोमीटर के हिसाब से बुकिंग कर गाड़ी को झांसीले गया था। रास्ते में बदमाश के अन्य साथी भी मिले जो कार में सवार हो गए और झांसी के बबीना थाना क्षेत्र में पचालक की हत्या कर कार लूटकर फरार हो गए। 

ऐसे लूटी कार 
पुलिस ने बताया कि 24 मई को राहुल ने ओला कैब की बुकिंग की थी जिसे बाद में कैंसिल करके वो चालक से डायरेक्ट बातचीत कर ले गया था। राहुल के अन्य दोस्त भी रास्ते में मिले और झांसी के थाना बबीना क्षेत्र में एक जगह गाड़ी रुकवा कर पेशाब करने के बहाने बदमाश उतरे। इसी दौरान चालक हरवेश के सिर पर बदमाशों ने कांच की बोतल मारकर उसे बेहोश कर दिया और उसके बाद पत्थर से उसके सिर पर कई वार कर उसकी हत्या कर दी। बदमाश चालक का शव झाड़ियों में फेंक कर कार लेकर फरार हो गए।

50 हजार में बेची कार
पुलिस के मुताबिक झांसी में कार लूटने के बाद बदमाश कार को दिल्ली लेकर आये और यहां पर उसके अलग-अलग पार्ट कटवाकर दिल्ली के मायापुरी इलाके में बेच दिए। बदमाश राहुल ने स्विफ्ट कार को सुदामा दत्त, शमसुद्दीन और मोहम्मद उम्मीद को 50 हज़ार में बेच दी थी। उसके बाद सुदामा, शमसुद्दीन और मोहम्मद उम्मीद ने कार के अलग-अलग पार्ट काटकर उनको दिल्ली के मायापुरी इलाके में बेच दिया जबकि कार की बॉडी को स्क्रेप में बेच दिया। फिलहाल कार का इंजन बचा हुआ था जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी
जानकारी के मुताबिक 24 तारीख को झांसी के लिए बुकिंग लेकर निकले हरवेश का मोबाइल फोन 2 दिन तक लगातार बंद रहने पर 26 मई को परिजनों ने कोतवाली फेज-3 पुलिस को मामले की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने परिजनों की कोई मदद नहीं की। इस पर मृतक का भाई रवनेश अपने कुछ दोस्तों के साथ टोल पर लगे सीसी कैमरों की फुटेज से भाई की तलाश करने के लिए निकल पड़ा। वह यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते होते हुए झांसी तक जा पहुंचा इस दौरान उसने रास्ते में पड़ने वाले सभी टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी की फुटेज में भाई की कार तलाशी जिसके माध्यम से ही वह झांसी के तालबेहट थाना क्षेत्र तक पहुंच गया जहां से उसे बबीना थाना क्षेत्र में 27 मई को एक अज्ञात लाश मिलने की जानकारी मिली जिसकी पहचान उसने अपने भाई हरवेश के रूप में की। मामले की जानकारी कोतवाली फेज-3 पुलिस को मिलने पर 29 मई को पुलिस ने चालक हरवेश की गुमशुदगी दर्ज कर ली।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.