मोबाइल लुटेरे 2 बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, गोली लगने से एक बदमाश घायल

नोएडा : मोबाइल लुटेरे 2 बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, गोली लगने से एक बदमाश घायल

मोबाइल लुटेरे 2 बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, गोली लगने से एक बदमाश घायल

Tricity Today | मोबाइल लुटेरे 2 बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Noida : सेक्टर-78 स्थित महागुन मार्ट के पास से एक महिला से फोन लूटकर भाग रहे बदमाशों और सेक्टर-49 पुलिस के बीच सेक्टर-113 तिराहे के पास हुई मुठभेड में पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस बदमाशों का आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है।

कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र में स्थित महागुन मार्ट के पास गुरुवार शाम जा रही एक महिला से बाइक सवार 2 बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। एडीसीपी नोएडा जोन रणविजय सिंह ने बताया कि लूट की सूचना मिलने पर पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर उन्हें रोकने की कोशिश की जिस पर बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगे। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश विपिन कुमार निवासी ग्राम बरौला  पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गया। 

वहीं, एक अन्य बदमाश राहुल निवासी ग्राम बरौला को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस, महिला से छीना हुआ वीवो कंपनी का मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल व दूसरे बदमाश के कब्जे से एक चाकू बरामद किया गया है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.