रॉन्ग नंबर से हुई नाबालिग छात्रा से दोस्ती तो नौकरी लगवाने के बहाने बुलाया, जानिए फिर क्या हुआ

Noida Breaking : रॉन्ग नंबर से हुई नाबालिग छात्रा से दोस्ती तो नौकरी लगवाने के बहाने बुलाया, जानिए फिर क्या हुआ

रॉन्ग नंबर से हुई नाबालिग छात्रा से दोस्ती तो नौकरी लगवाने के बहाने बुलाया, जानिए फिर क्या हुआ

Tricity Today | दो आरोपी गिरफ्तार

  • - पीड़ित छात्रा से छेड़खानी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
  • - दिल्ली में रहने वाली नाबालिग छात्रा के फोन पर कुछ महीने पहले रॉन्ग नंबर से आया था फोन
Noida : दिल्ली के बदरपुर में रहने वाली 17 वर्ष की छात्रा के मोबाइल फोन पर कुछ महीने पहले एक अज्ञात फोन नंबर से  कॉल आई थी जो कि रॉन्ग नंबर था। इस दौरान कॉल करने वाले युवक राकेश से छात्रा की बातचीत होने लगी और दोनों के बीच दोस्ती हो गई। बातचीत के दौरान युवक ने छात्रा से उसकी नौकरी नोएडा में लगवाने का झांसा दिया। इस पर मंगलवार को युवक ने उसे नोएडा बुलाया और वहां से छात्रा को ओयो होटल ले गया जहां उसने होटल मैनेजर के साथ मिलकर छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। मामले की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के बदरपुर में रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा के मोबाइल फोन पर कुछ माह पहले एक अज्ञात नंबर से कॉल आया था जो कि रॉन्ग नंबर था। इस दौरान छात्रा और कॉल करने वाले युवक के बीच फोन पर बात होने लगी और दोस्ती हो गई। पीड़िता ने बताया कि आरोपी राकेश ने नोएडा में किसी कॉस्मेटिक शोरूम के काउंटर पर नौकरी लगवाने का उससे वादा किया था। इस पर पीड़िता मंगलवार 15 सितंबर को आरोपी से मिलने नोएडा सेक्टर 37 आई थी। यहां से आरोपी राकेश उसे कॉस्मेटिक शोरूम खुलने में देरी का बहाना बताकर इंतज़ार करने का झांसा देकर उसे सेक्टर 34 स्थित ओयो होटल लेकर गया। 

एसीपी-2 रजनीश वर्मा ने बताया कि ओयो होटल का मैनेजर राजेश चौहान और राकेश दोनों दोस्त हैं। आरोपी सीसीटीवी कैमरे से बचने के लिए होटल के पिछले गेट से छात्रा को होटल के अंदर कमरे में ले गए और वहां उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 24 पुलिस ने आरोपी ओयो होटल मैनेजर राजेश चौहान और आरोपी राकेश निवासी त्रिलोकपुरी दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी ने बताया कि आरोपी राकेश नोएडा प्राधिकरण में ठेकेदारी करता है। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर पॉक्सो (POCSO)  एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.