मां ने मोबाइल पर गेम खेलने पर डांटा तो बेटी ने की आत्महत्या

NOIDA : मां ने मोबाइल पर गेम खेलने पर डांटा तो बेटी ने की आत्महत्या

मां ने मोबाइल पर गेम खेलने पर डांटा तो बेटी ने की आत्महत्या

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida : कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-9 में मां ने मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर बेटी को डांट दिया तो इससे नाराज होकर बेटी ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन बच्ची को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

कोतवाली सेक्टर-20 प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि 13 साल की जाह्नवी सेक्टर-9 में जेजे कॉलोनी में परिवार के साथ रहती थी। बच्ची की मां घरों में साफ सफाई करके परिवार का गुजारा करती थी। शुक्रवार शाम जान्ह्वी अपनी मां के मोबाइल में गेम खेल रही थी। इससे पहले गेम खेलने के दौरान किशोरी ने मां का मोबाइल तोड़ दिया था। इस वजह से उसकी मां ने उसे गेम खेलने को लेकर डांट दिया और उससे मोबाइल छीन लिया। 

कुछ देर बाद महिला काम पर चली गई। किशोरी अपने बीमार छोटे भाई को डॉक्टर के पास लेकर गई। भाई की जांच कराने के बाद किशोरी ने झुग्गी में आकर दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने उसे फंदे से उतारने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया और बाद में यहां से उसे निजी अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.