पॉश इलाके में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, सड़क किनारे मिला शव, मची सनसनी

NOIDA BREAKING : पॉश इलाके में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, सड़क किनारे मिला शव, मची सनसनी

पॉश इलाके में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, सड़क किनारे मिला शव, मची सनसनी

Tricity Today | चाकू से गोदकर युवक की हत्या

Noida News : नोएडा में मंगलवार की सुबह एक सनसनीखेज वारदात हुई है। शहर के पॉश इलाके में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। युवक का शव मंगलवार की सुबह पॉश इलाके में पड़ा मिला। सेक्टर के अंदर सड़क किनारे युवक की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए हैं।

इलाके में फैली सनसनी
बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर-104 की यह घटना है। सेक्टर के अंदर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। अभी तक की जांच में पता चला है कि युवक मूल रूप से शाहजहांपुर का रहने वाला है। युवक के शरीर पर काफी बार चाकू से वार किया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है।

शाहजहांपुर का रहने वाला युवक
पुलिस का कहना है कि आसपास के लोगों से युवक के बारे में पूछताछ की जा रही है। अभी तक की जांच में पता चला है कि युवक शाहजहांपुर का रहने वाला है। यह यहां पर कहां काम करता है और कहां पर रहता है ? इस बारे में छानबीन की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि लूट करने के बाद युवक की हत्या की गई और सेक्टर के अंदर सड़क किनारे फेंक दिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.