लूट के माल की हिस्सेदारी को लेकर हुई हत्या, लुटेरे की पत्नी ने करवाया मुकदमा दर्ज

Noida Breaking : लूट के माल की हिस्सेदारी को लेकर हुई हत्या, लुटेरे की पत्नी ने करवाया मुकदमा दर्ज

लूट के माल की हिस्सेदारी को लेकर हुई हत्या, लुटेरे की पत्नी ने करवाया मुकदमा दर्ज

Google Image | Symbolic Photo

नोएडा के सेक्टर-98 के पास 30 मई को मिले एक व्यक्ति के शव के मामले में उसकी पत्नी ने बीती रात को थाना सेक्टर-39 में 2 लोगों को नामित करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। यह हत्या चोरी और लूट के माल के बंटवारे को लेकर होनी बताई जाती है।

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि 30 मई को थाना पुलिस को सेक्टर-98 के पास नाले में एक व्यक्ति का शव मिला था। बाद में उसकी पहचान संजय के रूप में हुई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में बीती रात को मृतक संजय की पत्नी लीना ने थाना सेक्टर-39 में राघव और राजकुमार नामक दो लोगों को नामित करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। 

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि राघव और राजकुमार उसके पति को घर से बुलाकर ले गए और उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। जांच में यह बात संज्ञान में आई है कि मृतक संजय और आरोपी लूटपाट व चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि लूटपाट और चोरी के माल के बंटवारे को लेकर आरोपी और मृतक पक्ष में विवाद हुआ था। मृतक ने आरोपी पक्ष की कॉलर पकड़ ली थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.