घरेलू नौकरानी आत्महत्या मामले में नया पेंच, भाई ने मालिक के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया

आरोपः घरेलू नौकरानी आत्महत्या मामले में नया पेंच, भाई ने मालिक के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया

घरेलू नौकरानी आत्महत्या मामले में नया पेंच, भाई ने मालिक के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-77 की एक सोसाइटी में काम करने वाली युवती रीना (16 वर्ष) ने 1 जनवरी को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। पर अब मृतका के भाई ने सोमवार को बड़ा आरोप लगाया। रीना के भाई ने पुलिस को शिकायत दी है कि रीना की मौत के लिए उसके मालिक और मालकिन जिम्मेदार हैं। इन दोनों ने रीना के साथ ज्यादती की। इन्हीं दोनों के उत्पीड़न से परेशान होकर रीना ने आत्महत्या की। पुलिस ने मालिक और मालकिन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त विमल कुमार सिंह ने इस बारे में मीडिया को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-77 स्थित एलाइट होम सोसायटी में रहने वाले जसवीर और रविंद्र कौर के यहां एक किशोरी रीना (16 वर्ष) घरेलू नौकरानी के रूप में काम करती थी। रीना का शव एक जनवरी को उनके फ्लैट में पंखे से लटका हुआ मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

सहायक आयुक्त ने बताया कि सोमवार की रात मृतका रीना के भाई मनु ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराया है। मनु ने रीना के मालिक जसवीर और मालकिन रविंदर कौर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मनु ने कहा कि, मालिक और मालकिन रीना को घर से बाहर नहीं जाने देते थे। फोन पर घरवालों से बात नहीं करने देते थे। मनु का आरोप है कि मालिक और मालकिन के उत्पीड़न की वजह से युवती ने आत्महत्या किया। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। आगे की जांच जारी है। मृतका का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से करवाया गया था। पोस्टमॉर्टम की वीडियो ग्राफी भी करायी गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.