नोएडा में 11वीं की स्टूडेंट 20वीं मंजिल से कूदी, मौके पर ही मौत

BIG BREAKING : नोएडा में 11वीं की स्टूडेंट 20वीं मंजिल से कूदी, मौके पर ही मौत

नोएडा में 11वीं की स्टूडेंट 20वीं मंजिल से कूदी, मौके पर ही मौत

Tricity Today | BIG BREAKING

नोएडा शहर में सनसनीखेज घटना हुई है। यहां सेक्टर-39 थानाक्षेत्र में सेक्टर-45 की आम्रपाली सफायर हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा ने शनिवार की देर शाम 20वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों और परिजनों ने इस बारे में पुलिस को जानकारी दी। सेक्टर-39 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। छात्रा के पास या कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि अभी आत्महत्या के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। घटना की जांच की जा रही है।

थाना सेक्टर-39 के इंस्पेक्टर आजाद सिंह तोमर ने बताया कि सेक्टर-45 में स्थित आम्रपाली सफायर हाऊसिंग सोसायटी में रहने वाले डॉक्टर ने जानकारी दी कि वह परिवार के साथ रहते हैं। डॉक्टर का सेक्टर-20 में क्लीनिक है। उनकी करीब 19 वर्षिय बेटी शहर के एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं में पढ़ती थी। शनिवार की शाम लड़की सोसायटी में टॉवर की 20वीं मंजिल पर सबसे ऊपर छत पर गई। लड़की ने वहां से छलांग लगा दी। लड़की सीधे नीचे आकर गिरी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के वक्त लोग सोसायटी में टहल रहे थे। तेज आवाज सुनकर उस तरफ पहुंचे। सुरक्षाकर्मियों ने घटना के बारे में परिजनों को जानकारी दी। परिजन मौके पर पहुंचे। इसके बाद डायल 112 को कॉल करके घटना की सूचना दी। डायल 112 और सेक्टर-39 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही अभी आत्महत्या के कारण का पता चल पाया है। पुलिस आत्महत्या के कारण की जांच करने में जुटी है। दूसरी ओर परिवार के सदस्य हादसे से हतप्रभ हैं। पुलिस ने छात्रा का मोबाइल फोन परिवार से मांगा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.