गौतमबुद्ध नगर में कोरोना से एक की मौत, 24 घंटे में 168 नए मामले आए

BIG BREAKING : गौतमबुद्ध नगर में कोरोना से एक की मौत, 24 घंटे में 168 नए मामले आए

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना से एक की मौत, 24 घंटे में 168 नए मामले आए

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना से एक की मौत, 24 घंटे में 168 नए मामले आए Gautam Buddha Nagar : गौतमबुद्ध नगर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने अपने पांव पसारने शुरू कर दिए हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान जनपद में एक व्यक्ति की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है। वहीं, इसी समय के दौरान जिले में कोरोना संक्रमण के 168 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ अब जिला स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ने लगी है। जिसका मुख्य कारण लोगों की लापरवाही माना जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि जिले की जनता ने कोविड-19 के प्रति लापरवाही बरतना शुरू कर दिया है। जिसकी वजह से जिले की हालत गंभीर होती जा रही है। आज काफी महीनों बाद जिले में किसी व्यक्ति की मौत कोविड-19 की वजह से हुई है। वहीं, जनपद में कोरोना वायरस के नए मामलों ने काफी महीनों बाद रिकॉर्ड तोड़ा है।

24 घंटे में मिले 168 नए मरीज और 74 ठीक हुए
गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंटे के दौरान जिले में 168 लोगों के भीतर कोरोना वायरस की पुष्टि की गई है। इसी समय के दौरान 74 मरीज ठीक होकर वापस अपने घर लौटे हैं। जिले में बुधवार को कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की जान चली गई है। इसी के साथ अब जनपद में टोटल कोरोना वायरस से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 491 पहुंच गई है। उन्होंने बताया कि आज काफी महीनों बाद कोविड-19 से किसी व्यक्ति की जान गई है। इस व्यक्ति का इलाज डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा था। इसके अलावा अब जिले में कोविड-19 एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 699 पहुंच गई है।

यूपी में आज 4 लोगों की मौत
गौतमबुद्ध नगर के अलावा चंदौली में एक, मुरादाबाद में एक और गोरखपुर में एक व्यक्ति की मौत आज कोरोना से हुई है। पूरे उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान 4 लोगों ने कोविड-19 से दम तोड़ा है। उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर प्रदेश में अभी तक 23,532 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है। उत्तर प्रदेश में कोविड-19 के बढ़ते मामले स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा रहे हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.