आईएमएस में ऑनलाइन इंडक्शन का आयोजन, भविष्य की तैयारियों को लेकर हुआ मंथन

Noida News: आईएमएस में ऑनलाइन इंडक्शन का आयोजन, भविष्य की तैयारियों को लेकर हुआ मंथन

आईएमएस में ऑनलाइन इंडक्शन का आयोजन, भविष्य की तैयारियों को लेकर हुआ मंथन

Tricity Today | ऑनलाइन कार्यक्रम का आयोजन

आईएमएस में ऑनलाइन इंडक्शन का आयोजन, भविष्य की तैयारियों को लेकर हुआ मंथन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (Institute of Management Studies-IMS) नोएडा ने बीबीए, बीसीए, लॉ, बीजेएमसी एमजेएमसी और एमसीए के दूसरे एवं तीसरे वर्ष के छात्रों के लिए इंडक्शन का आयोजन किया। मंगलवार को आयोजित इस ऑनलाइन कार्यक्रम में संस्थान की डीन प्रो (डॉ) मंजू गुप्ता के साथ सभी विभागाध्यक्ष, शिक्षक एवं भारी संख्या में छात्र जुड़े रहे। संस्थान के मीडिया को-ऑर्डिनेटर प्रकाश झा ने बताया कि कोविड गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम का आयोजन ऑनलाइन किया गया। 


कार्यक्रम के दौरान छात्रों से उनके पाठ्यक्रम, फैकल्टी एवं भविष्य की तैयारियों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। छात्रों को संबोधित करते हुए प्रो (डॉ) मंजू गुप्ता ने बताया कि सफलता के लिए छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ-साथ कम्युनिकेशन स्किल्स, बेसिक टेक्नोलॉजी, एडवांस टेक्नोलॉजी, एटीट्यूड एवं बॉडी लैंग्वेज पर भी ध्यान देने की जरूरत है। छात्र नियमित पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद एवं नेतृत्व कौशल पर भी ध्यान दें। उन्होंने कहा कि आईएमएस नोएडा छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए प्रतिबद्ध है। 

उन्होंने कहा कि छात्र, जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए अपनी जिम्मेदारी को समझें। उन्होंने कहा कि आत्मविश्वास, कार्य के प्रति प्रतिबद्धता, दृढ़ संकल्प एवं समर्पण भाव ही आपको सफलता दिला सकती है। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने छात्रों को फॉलोअर्स बनने के बजाय लीडर बनने की सलाह दी। संस्थान की तरफ से आयोजित आज का कार्यक्रम में बीबीए, बीसीए, लॉ, बीजेएमसी एमजेएमसी और एमसीए के दूसरे एवं तीसरे वर्ष के छात्रों का इंडक्शन कराया गया। इन सभी कोर्स के फैकल्टी और छात्रों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.