70 किलो गांजे के साथ नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार 

उड़ीसा से गांजा लाकर दिल्ली-एनसीआर में करते थे तस्करी : 70 किलो गांजे के साथ नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार 

70 किलो गांजे के साथ नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Tricity Today | 70 किलो गांजे के साथ नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Noida News : फेज-2 पुलिस और नारकोटिक्स सेल की टीम को बड़ी कामियाबी हाथ लगी है। दरअसल, उड़ीसा से गांजा लाकर दिल्ली-एनसीआर में तस्करी करने वाले गिरोह के तीन तस्करों को शनिवार को दबोच लिया गया है गिरफ्त में आए तस्करों की निशानदेही पर पुलिस ने तीन कट्टे में 70 किलोग्राम गांजा बरामद किया। पुलिस ने गांजे की तस्करी में इस्तेमाल होने वाली मोटरसाइकिल को भी कब्जे में ले लिया है। बरामद गांजे की कीमत बाजार में सात लाख के करीब बताई जा रही है।

उड़ीसा से गांजा लाकर नोएडा में तीन गुना दम में बेचना 
फेज दो थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार सुबह पुलिस और नारकोटिक्स की टीमें गंदा नाला रोड पर गश्त कर रही थीं। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो युवक पुलिस को देखकर भागने लगे। संदिग्ध लगने पर जब पुलिस ने उनको रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर दोनों को दबोच लिया। कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने अपना नाम बदायूं निवासी मोहम्मद इरफान और पश्चिम बंगाल के कूच बिहार निवासी अलीमुल बताया। दोनों के पास से दो कट्टे में 44 किलो गांजा बरामद हुआ। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वह उड़ीसा से गांजा लाकर नोएडा समेत अन्य शहरों में तीन गुना दाम पर बेचते हैं। उन्होंने ने यह भी बताया कि उनका एक और साथी है जो गांजे के साथ जेपी फ्लाईओवर के पास खड़ा है। 

गांजे की पुड़िया बनाकर कॉलेजों और झुग्गियों में सप्लाई 
इसके बाद पुलिस कार्रवाई करते हुए दोनों के साथी पश्चिम बंगाल निवासी निताई सरकार को भी दबोच लिया। उसके पास से 26 किलो गांजा बरामद हुआ। इरफान और अलीमुल के खिलाफ दो-दो, वहीं निताई के खिलाफ पांच केस एनडीपीएस एक्ट के तहत अलग-अलग थाने में दर्ज हैं। बीते चार साल से आरोपी गांजे की तस्करी कर रहे हैं। अन्य जिलों की पुलिस से भी तस्करों का आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है। गांजे की सप्लाई आरोपी झुग्गियों और कॉलेजों के आसपास करते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.