आईएमएस में फोटोग्राफी एग्जिबिशन का हुआ आयोजन, आशीष समेत तीन ने जीते पुरस्कार

नोएडाः आईएमएस में फोटोग्राफी एग्जिबिशन का हुआ आयोजन, आशीष समेत तीन ने जीते पुरस्कार

आईएमएस में फोटोग्राफी एग्जिबिशन का हुआ आयोजन, आशीष समेत तीन ने जीते पुरस्कार

Tricity Today | आईएमएस में फोटोग्राफी एग्जिबिशन का हुआ आयोजन

Noida: इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा में आज, 21 अगस्त को जनसंचार के छात्रों के लिए फोटोग्राफी एग्जिबिशन का आयोजन किया गया। संस्थान परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में बतौर अतिथि तुषार चौहान ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। कार्यक्रम के दौरान आईएमएस की डीन डॉ. मंजु गुप्ता, प्रोग्राम कॉडिनेटर डॉ. श्रद्धा पुरोहित के साथ संस्थान के शिक्षक एवं छात्र उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए तुषार चौहान ने अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने चुनिंदा तस्वीरों के पीछे की कहानी को बताते हुए छात्रों से मेहनत करने की अपील की। कार्यक्रम के दौरान आईएमएस की डीन डॉ. मंजू गुप्ता ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि फोटो की अपनी भाषा होती है। उन्होंने कहा कि फोटोग्राफी रचनात्मक के साथ-साथ चुनौतिपूर्ण कार्य है। फोटोग्राफी के लिए विषय का चयन, कहानी, और प्रस्तुतीकरण के साथ-साथ तस्वीर क्लिक करने का खास उद्देश्य होता है।

वहीं जनसंचार विभाग की प्रोग्राम कॉडिनेटर डॉ. श्रद्धा पुरोहित ने बताया कि आज के कार्यक्रम में विषय एवं फोटोग्राफी मानकों के आधार पर फोटोग्राफी एग्जिबिशन के नतीजे की घोषणा की गई। जिसमें आशीष, गौरव एवं सेतु को क्रमशः पहले, दूसरे एवं तीसरे पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.