पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से बदमाशों में खलबली, पांच गिरफ्तार

नोएडाः पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से बदमाशों में खलबली, पांच गिरफ्तार

पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से बदमाशों में खलबली, पांच गिरफ्तार

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने मंगलवार को चेकिंग अभियान के दौरान पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया। इनमें से कई के खिलाफ पहले से आपराधिमक मामले दर्ज हैं। इनकी तलाश की जा रही थी। पुलिस ने इनके पास से देसी तमंचा, चाकू तथा लूट में इस्तेमाल होने वाली बाइक जब्त की। इन सभी के खिलाफ मामला पंजीकृत कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। 

थाना फेज-2 की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीती रात सेक्टर-93 के पास से तीन कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार किया। जांच में उनके पास से दो देसी तमंचा, एक चाकू और लूट में इस्तेमाल की जाने वाली बाइक जब्त की गई। पूछताछ के दौरान इन गिरफ्तार आरोपियों ने चोरी की कई वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है।

दूसरे मामले में थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर उपेंद्र नामक वाहन चोर को गिरफ्तार किया। थाना एक्सप्रेसवे के थानाध्यक्ष यतेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह वाहन चोरी की वारदातों में शामिल रहा है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक चाकू और चोरी की गई बाइक जब्त की। बदमाश की गिरफ्तारी रायपुर गांव के पास से हुई है।

नोएडा थाना सेक्टर-39 की पुलिस ने बीती रात गश्त के दौरान एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि मंगलवार की रात गश्त पर निकली थाना पुलिस ने काशीराम चौराहे के पास से धर्मेंद्र नामक कथित बदमाश को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि धर्मेंद्र लूटपाट की वारदातों को अंजाम देता था। सभी अभियुक्तों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.