हिंदू युवा वाहिनी का पूर्व अध्यक्ष निकला सरगना

नोएडा पुलिस ने 7 सटोरियों को पकड़ा : हिंदू युवा वाहिनी का पूर्व अध्यक्ष निकला सरगना

हिंदू युवा वाहिनी का पूर्व अध्यक्ष निकला सरगना

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Noida : नोएडा में हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष सचिन चौहान अपने घर में सट्टा खिलवा रहा था। पुलिस ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ा है। इसके अलावा पुलिस ने छह अन्य कार्यकर्ताओं को भी दबोचा है। इन पर आरोप है कि आईपीएल मैच के दौरान ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे। सट्टा का खेल गिझोड गांव में चल रहा था। खेलने वाले ग्राहकों से डीलिंग लाखों में होती थी। यह कार्यवाही कोतवाली सेक्टर-24 ने की है।

सट्टा खिलाने की बात कबूली
एडीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि यह आरोपी सट्टा आईपीएल मैच शुरू होने के बाद से खिलवा रहे थे। इसकी सूचना थाना 24 पुलिस को मिली। जिसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने टीम गठित कर गिझोड गांव में छापा मारा। 7 सटोरियों को मौके स्थल से पकड़ा है। यह सेमीफाइनल मैच पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे। पूछताछ में आरोपियों ने सट्टा खिलाने की बात कबूली है।
 
आरोपियों की पहचान

एडीसीपी ने बताया कि सचिन चौहान, आदित्य, नीतीश, अभिनव, पांडया, इंदर कुमार और जयदेव पांडे के रूप में आरोपियों की पहचान हुई है। आरोपियों के मोबाइल फोनों की जांच की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि किन-किन लोगों के संपर्क में थे। इसके अलावा इनके बैंक खातों की भी जांच की जा रही है। जिससे पता चल सके उनमें हाल के दिनों में कितने पैसों का ट्रांजैक्शन हुआ है। इनके पास से  4 लाख नकदी, 15 मोबाइल फोन, 4 लैपटॉप, सट्टा खिलाने का पूरा सेटअप, 8 रजिस्टर बरामद किए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.