दस हजार के इनामी समेत दो आरोपी गिरफ्तार, 22 पेटी दारू भी की बरामद

एक्शन में नोएडा पुलिस : दस हजार के इनामी समेत दो आरोपी गिरफ्तार, 22 पेटी दारू भी की बरामद

दस हजार के इनामी समेत दो आरोपी गिरफ्तार, 22 पेटी दारू भी की बरामद

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Noida News : नोएडा पुलिस (Noida Police) लोकसभा चुनाव को लेकर सचेत है। निष्पक्ष चुनाव और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई भी की जा रही है। ऐसे में फेस-2 थाना पुलिस ने दो बड़ी कार्रवाई की है। जिसमें 22 पेटी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं, 10 हजार के इनामी आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

इन दो आरोपियों को भेजा जेल 
गौतमबुद्ध नगर  पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, फेस-2 थाना पुलिस ने लोकल इंटेलीजेंस और गोपीनाथ सूचना के आधार पर 22 पेटी अवैध शराब के साथ विजय सिंह को गिरफ्तार किया है। 22 पेटी में से 12 पेटी (कुल 525 पव्वे) और 10 पेटी (500 पव्वे) हरियाणा मार्का के और 950 रुपए नकद बरामद हुए है। वहीं, दूसरे मामले में पुलिस ने कुलेसरा पुस्ता रोड से दस हजार के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी की पहचान मूलरूप से जिला हरदोई निवासी रसनत उर्फ छोटू के रूप में हुई है।

शांति भंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई 
गौतमबुद्ध नगर  पुलिस एक्शन मोड में है। पुलिस का कहना है कि लोकसभा चुनाव में किसी तरीके की अपराधिक घटना ना होने पाए इसके लिए पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजर बनाई हुए है। आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले और शांति को भंग करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.