अवैध शराब की तस्करी करने वाले तीन गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

NOIDA : अवैध शराब की तस्करी करने वाले तीन गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

अवैध शराब की तस्करी करने वाले तीन गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

Tricity Today | अवैध शराब की तस्करी करने वाले तीन गिरफ्तार

नोएडा थाना फेस-2 पुलिस ने मंगलवार की सुबह टीसीएस चौराहे के पास से तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। तीनों तस्कर एक कार में रख कर हरियाणा मार्का  शराब की तस्करी करने जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि तीनों लोग काफी लम्बे वक्त से शराब तस्करी के धंधे में सक्रिय हैं।

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने इस बारे में मीडिया को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार की सुबह गश्त पर निकली थाना फेस-2 की प्रभारी निरीक्षक सुश्री अनीता चौहान ने तस्करों को धर दबोचा। पुलिस ने सेक्टर-80 के टीसीएस चौराहे के पास से सोनू, सचिन और आकाश नाम के तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपी एक स्विफ्ट कार में 25 पेटी हरियाणा मार्का शराब भरकर बेचने के लिए जा रहे थे। 

पुलिस ने तस्करों के पास से 25 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद किया है। पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया कि वह तीनों काफी दिनों से शराब तस्करी के धंधे में संलिप्त हैं। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-49 पुलिस ने होशियारपुर गांव के पास से रवि नाम के एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रवि के पास से 45 पव्वा हरियाणा मार्का शराब बरामद किया है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में रवि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.