BIG NEWS: ऑक्सीजन रेगुलेटर और मास्क की कालाबाजारी करने वाला गिरफ्तार, दोगुने से ज्यादा दाम में बेचता था

ऑक्सीजन रेगुलेटर और मास्क की कालाबाजारी करने वाला गिरफ्तार, दोगुने से ज्यादा दाम में बेचता था

Social Media | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नोएडा सेक्टर-58 थाना पुलिस ने हाई प्रेशर डबलगेज रेगुलेटर और ऑक्सिजन मास्क की कालाबाज़ारी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इसके कब्जे से 6 हाई प्रेशर डबलगेज ऑक्सिजन रेगुलेटर, 20 ऑक्सीजन मास्क, एक कार और 7260 रुपये नगद बरामद हुआ है। आरोपी जरूरतमंद लोगों को महंगे दामों में सामान बेचता था। आज चेकिंग के दौरान नोएडा सेक्टर-58 थाना पुलिस ने इसे दबोच लिया। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल इन मुश्किल हालात में कुछ बदमाश जरूरतमंद लोगों को लूट रहे हैं। दवाओं से लेकर ऑक्सीजन तक की कालाबाजारी की जा रही है। लेकिन नोएडा पुलिस की मुश्तैदी से इनके मंसूबे सफल नहीं हो पा रहे हैं। सोमवार को सेक्टर 58 पुलिस ने एक ऐसे ही आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ये अभियुक्त गौरव निवासी हापुड़ हाई प्रेशर डबलगेज ऑक्सिजन रेगुलेटर और ऑक्सिजन मास्क की कालाबाज़ारी करता था। 

पुलिस ने आगे बताया कि अभियुक्त गौरव डबलगेज ऑक्सिजन रेगुलेटर 2,500 में खरीद कर 6000 में बेच देता था। यह ऑक्सिजन मास्क 200 प्रति पीस में खरीद कर कोरोना से पीड़ित जरूरतमंद मरीजो को 500 में बेच देता था। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस को इसके कब्जे से 6 हाई प्रेसर डबलगेज ऑक्सिजन रेगुलेटर, 20 ऑक्सीजन मास्क, एक कार और 7260 रुपये नगद बरामद हुआ है।
sp;

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.