नोएडा पुलिस ने योगी आदित्यनाथ से मांगी 60 इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियां, कहा- हम भी पर्यावरण को सुधारेंगे

खास खबर : नोएडा पुलिस ने योगी आदित्यनाथ से मांगी 60 इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियां, कहा- हम भी पर्यावरण को सुधारेंगे

नोएडा पुलिस ने योगी आदित्यनाथ से मांगी 60 इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियां, कहा- हम भी पर्यावरण को सुधारेंगे

Tricity Today | Symbolic Photo

नोएडा पुलिस ने योगी आदित्यनाथ से मांगी 60 इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियां, कहा- हम भी पर्यावरण को सुधारेंगे Noida : नोएडा पुलिस अब वाहनों को इलेक्ट्रॉनिक करके पर्यावरण को सुधारने का प्रयास करेगी। दरअसल, नोएडा पुलिस अपने पुराने 66 वाहनों को बदलेगी। इनके बदले 60 इलेक्ट्रॉनिक वाहन को शामिल किया जाएगा। इसको लेकर नोएडा पुलिस ने उत्तर प्रदेश सरकार को पत्र भेजा है। जिसमें लिखा गया है कि पेट्रोलिंग करने के लिए नोएडा शहर में इलेक्ट्रॉनिक वाहनों की जरूरत है।

पुलिस कमिश्नर ने योगी सरकार को भेजा पत्र
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार को इलेक्ट्रॉनिक वाहनों के लिए प्रस्ताव भेजा है। उन्होंने सरकारी कार्यों और निकाय को लेकर चर्चा भी की है। फिलहाल उत्तर प्रदेश सरकार से हरी झंडी का इंतजार किया जा रहा है। इलेक्ट्रॉनिक वाहन आने के बाद पर्यावरण को सुधारने में महत्वपूर्ण योगदान साबित होगा।

नोएडा पुलिस के पास कुल 400 वाहन
आपको बता दें कि जनपद में इस समय नोएडा पुलिस के पास करीब 400 वाहन हैं। जिनमें डायल 112 भी शामिल है। मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा पुलिस के पास जितने भी वाहन हैं। उनमें से 66 वाहनों की हालत बेकार हो गई है। जिनसे प्रदूषण काफी ज्यादा होता है। नोएडा पुलिस ने इन 66 वाहनों के बदले में कुल 60 इलेक्ट्रॉनिक वाहन मांगे हैं।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.