पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, कई युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिली

Noida Breaking : पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, कई युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिली

पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, कई युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिली

Tricity Today | पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश

नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा पुलिस ने एक शहर में चले रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। यह सेक्स रैकेट नोएडा के सेक्टर-12 में चल रहा था। इस दौरान काफी युवक और युवतियां मौके से गिरफ्तार की गई हैं। पुलिस वहां मौजूद सभी लोगों को नोएडा सेक्टर-24 थाने में लेकर गई है। जहां पर पूछताछ की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर-12 में एक गेस्ट हाउस है। गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा था। इस मामले में पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद नोएडा सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस टीम ने शनिवार की दोपहर को गेस्ट हाउस में पहुंचकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मौके पर गेस्ट हाउस से काफी लड़के और लड़कियां पकड़ी गई हैं। अभी तक बताया जा रहा है कि इस छापे पर 5 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस सभी को गिरफ्तार कर सेक्टर-24 थाने में लेकर आ गई हैं।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर-12 में एक गेस्ट हाउस में अवैध धंधा चल रहा है। सूचना मिलने के बाद एसीपी-दो और सेक्टर-24 थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम गेस्ट हाउस में पहुंची। वहां जाकर पता चला कि गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का काला धंधा चल रहा है। पुलिस ने गेस्ट हाउस में मौजूद 7 युवक और कुछ युवतियों को भी गिरफ्तार किया है। सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा कुछ आपत्तिजनक वस्तु भी वहां मिली है। गेस्ट हाउस में कंडोम और विगोरा की गोलियां बरामद हुई हैं। पुलिस ने सभी आपत्तिजनक वस्तु को कब्जे में लेकर चीज का दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.