घरों और बाजारों से बाइक गायब करने वाला गैंग दबोचा, एक कॉल पर देते थे घटना को अंजाम

नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी : घरों और बाजारों से बाइक गायब करने वाला गैंग दबोचा, एक कॉल पर देते थे घटना को अंजाम

घरों और बाजारों से बाइक गायब करने वाला गैंग दबोचा, एक कॉल पर देते थे घटना को अंजाम

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Noida News : सेक्टर-142 थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सेक्टर-142 थाना पुलिस ने सीआरटी और स्वाट टीम के साथ मिलकर अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को 17 बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। इनकी काफी समय से नोएडा पुलिस तलाश कर रही थी।

सीआरटी और स्वाट टीम ने मिलकर पकड़ा गैंग
मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा पुलिस के साथ सीआरटी और स्वाट टीम ने अंतरराज्यीय वाहन चोरों का गिरोह का पर्दाफाश किया है। चौराहे के पास चैकिंग के दौरान दो बाइक पर सवार युवकों को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वह नहीं रुके और भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने पीछा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपियों की पहचान 
पूछताछ में आरोपियों की पहचान हापुड़ निवासी 23 वर्षीय नईम, 35 वर्षीय जिला बुलंदशहर निवासी इमरान और 22 वर्षीय बदायूं निवासी जुल्फिकार के रूप में हुई है। पुलिस ने इन बदमाशों के कब्जे से 17 कंपनी की मोटरसाइकिल और स्कूटी बरामद की है। आरोपी पहले भी दिल्ली, गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर में कई जगह से वाहन चोरी कर चुके थे। उनके खिलाफ विभिन्न स्थानों में 10 से ज्यादा मुकदमे पंजीकृत है। 

ऑन डिमांड बाइक चोर 
थाना प्रभारी विनीत राणा ने बताया कि यह अंतरराज्यीय गैंग है जो मोटरसाइकिल और स्कूटी चोरी करते है। जिसका मास्टरमाइंड इमरान है। यह गिरोह नोएडा, गाजियाबाद, हापुड़ और दिल्ली-एनसीआर में वारदातों को अंजाम देते थे। ये बदमाश घर के बाहर और बाजारों में खड़ी मोटरसाइकिल और स्कूटी को डिमांड के आधार पर चोरी करते हैं। यह लोग पिछले 4 सालों से इस अपराध को अंजाम दे रहे हैं। बाइक और स्कूटी को कम रेट में बेचकर जो पैसे मिलते थे, उनको आपस में बांट लेता था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.