नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 11 गुंडों को पुलिस कमिश्नर ने किया जिला बदर, पूरी लिस्ट

BIG BREAKING : नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 11 गुंडों को पुलिस कमिश्नर ने किया जिला बदर, पूरी लिस्ट

नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 11 गुंडों को पुलिस कमिश्नर ने किया जिला बदर, पूरी लिस्ट

Tricity Today | Noida Police Commissioner Alok Singh

  • पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई की है
  • आयुक्त की विशेष अदालत ने 11 गुंडों को जिला बदर कर दिया
  • पुलिस हिरासत में लेकर जिले की सीमाओं से बाहर छोड़कर आई
  • थानों को इन गुंडों पर निगरानी रखने का आदेश दिया गया है
Noida News : गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Noida Police Commissioner) ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस आयुक्त की विशेष अदालत ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 11 गुंडों को जिला बदर कर दिया है। इन सभी को गौतमबुद्ध नगर पुलिस (Gautam Buddh Nagar Police) हिरासत में लेकर जिले की सीमाओं से बाहर छोड़कर आई है। सभी को चेतावनी दी गई है कि अगर जिले दिखाई दिए तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दूसरी और थानों को इन गुंडों पर निगरानी रखने का आदेश दिया गया है।

पुलिस आयुक्त कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक महिलाओं से जुड़े और अन्य गंभीर अपराधों के 11 आरोपियों के खिलाफ थानों की पुलिस ने गुंडा अधिनियम के तहत कार्रवाई करने के लिए अर्जी दी थी। जिस पर पुलिस आयुक्त की विशेष अदालत ने सुनवाई की। आरोपों को सही पाते हुए इन लोगों पर गुंडा एक्ट लगाया गया और जिला बदर का आदेश सुनाया गया है।

जिन लोगों को जिला बदर किया गया है, उनमें नोएडा थाना सेक्टर-20, सेक्टर-39, दादरी, सूरजपुर, बिसरख और दनकौर के अपराधी हैं। थाना सेक्टर-20 से अजय पुत्र मुन्ना राम को गुंडा अधिनियम के तहत जिला बदर किया गया है।  दादरी कोतवाली से अब्दुल्ला पुत्र करीमुद्दीन, भगत पुत्र श्यौराज, मोईन पुत्र बालू, और मयंक गोयल पुत्र बब्लू उर्फ़ शिव कुमार को जिला बदर कर दिया गया है। सूरजपुर थाने से कलुआ पुत्र बुद्दू को गुंडा अधिनियम में जिला बदर किया गया है।

नोएडा से थाना सेक्टर-39 से लक्की गुप्ता पुत्र अनुराग गुप्ता और आकाश पुत्र विनोद को जिला बदर किया गया है। दनकौर पुलिस के मुकदमे में माजिद पुत्र ताहिर और बिसरख पुलिस ने सुमित पुत्र जगत सिंह को जिला बदर करवाया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा, "गुंडों, गैंगस्टर और माफिया के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जारी रहेगी। महिलाओं के खिलाफ आपराधिक प्रवृत्ति रखने वालों पर पुलिस की नजर है। ऐसे लोगों को कड़ी सजा दी जाएगी। ऐसे लोग जिले से बाहर रहेंगे नहीं तो जेल में रहना पड़ेगा।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.