ड्राई फ्रूट घोटाले के मास्टरमाइंड मोहित गोयल पर सीपी लक्ष्मी सिंह का बड़ा एक्शन, 30 लाख रुपए की संपत्ति जब्त

NOIDA BREAKING : ड्राई फ्रूट घोटाले के मास्टरमाइंड मोहित गोयल पर सीपी लक्ष्मी सिंह का बड़ा एक्शन, 30 लाख रुपए की संपत्ति जब्त

ड्राई फ्रूट घोटाले के मास्टरमाइंड मोहित गोयल पर सीपी लक्ष्मी सिंह का बड़ा एक्शन, 30 लाख रुपए की संपत्ति जब्त

Tricity Today | मोहित गोयल पर सीपी लक्ष्मी सिंह का बड़ा एक्शन

Noida News : 2700 करोड़ रुपए के ड्राई फ्रूट घोटाले के मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड मोहित गोयल के खिलाफ गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के आदेश पर मोहित गोयल की 30 लाख रुपए की संपत्ति जब्त की गई है। पुलिस ने बताया, "आयुक्त न्यायालय गौतमबुद्ध नगर द्वारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट के तहत गैंगलीडर मोहित गोयल द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई 30 लाख रुपए के गोल्ड (सोना) और एक ऑडी कार को जब्त किया गया है। जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपए है।

इस मामले में हुआ एक्शन
गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नरेट के सभी पुलिस अधिकारियों द्वारा अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से अपराधियों के खिलाफ एक्शन जारी है। इस कड़ी में न्यायालय पुलिस कमिश्नर द्वारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही के तहत पारित आदेश के अनुपालन करते हुए गैंगलीडर मोहित कुमार गोयल के खिलाफ एक्शन किया गया है। 

पुलिस ने क्या-क्या जब्त किया
मोहित कुमार गोयल का गुरुग्राम के सेक्टर-65 में स्थित गोल्फ स्टेट के टावर नंबर 10 में फ्लैट संख्या 1001ए है। जिसमें रखा हुआ कुल 500.300 ग्राम सोना (गोल्ड) और ऑडी कार (UP19C7262) को जब्त किया गया है। इसकी कीमत करीब 30 लाख रुपए है। पुलिस ने बताया कि विवेचना के दौरान मोहित गोयल की चल और अचल सम्पत्ति की जानकारी बैंक व लोन देने वाली कम्पनियों के माध्यम से पुलिस को मिली थी। अफसरों ने बताया कि पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के द्वारा अपराधों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य और उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप अपराधियों के खिलाफ आगे भी ऐसी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.