नोएडा के तीन थानों में अचानक पहुंचीं, कहा- लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

एक्टिव मोड़ में लक्ष्मी सिंह : नोएडा के तीन थानों में अचानक पहुंचीं, कहा- लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

नोएडा के तीन थानों में अचानक पहुंचीं, कहा- लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

Tricity Today | लक्ष्मी सिंह ने थाने का किया दौरा

Noida : गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह इस समय एक्टिव मोड में है। लक्ष्मी सिंह अपनी टीम के साथ रोजाना नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न इलाकों का जायजा लेती है। इसी दौरान बीती रात को लक्ष्मी सिंह ने नोएडा के तीन थानों का जायजा लिया। लक्ष्मी सिंह ने थानों में अभिलेखों की जांच की और पुलिसकर्मी को निर्देश दिए कि बिल्कुल भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इन थानों का लिया जायजा
लक्ष्मी सिंह ने बीती देर रात को नोएडा के फेस-वन कोतवाली, फेस-2 कोतवाली और सूरजपुर कोतवाली का निरीक्षण किया। अचानक पुलिस कमिश्नर को देखकर थानों में तैनात पुलिसकर्मी घबरा गए। लक्ष्मी सिंह ने कोतवाली की कार्यशैली का फीडबैक भी लिया है। इसके अलावा पुलिस कमिश्नर ने सेक्टर-15 मेट्रो स्टेशन और अन्य इलाकों का भी जायजा लिया। मौके पर सेंट्रल नोएडा और नोएडा के डीसीपी व एडिशनल डीसीपी मौजूद रहे। इसके अलावा तीनों थानों की पुलिस भी उनके साथ मौजूद रही।

ग्रेटर नोएडा का भी दौरा किया
आपको बता दें कि इससे पहले लक्ष्मी सिंह ने ग्रेटर नोएडा के परी चौक, जगत फॉर्म, दादरी और अन्य मार्केट का भी जायजा लिया है। लक्ष्मी सिंह ने डीसीपी को निर्देश देते हुए कहा कि जिले में किसी भी तरीके की कोताही नहीं बरती जानी चाहिए। अगर कोई पुलिसकर्मी लापरवाही बरतता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.