शराब के हर ठेकों पर मिलेगी पुलिस, बिना वजह घरों से निकलने वालों की भी खैर नहीं, कोरोना को रोकने के लिए बड़ा अभियान जारी

गौतमबुद्ध नगर : शराब के हर ठेकों पर मिलेगी पुलिस, बिना वजह घरों से निकलने वालों की भी खैर नहीं, कोरोना को रोकने के लिए बड़ा अभियान जारी

शराब के हर ठेकों पर मिलेगी पुलिस, बिना वजह घरों से निकलने वालों की भी खैर नहीं, कोरोना को रोकने के लिए बड़ा अभियान जारी

Tricity Today | शराब के हर ठेकों पर मिलेगी पुलिस

गौतमबुद्ध नगर में शराब के ठेके खुलने लगे है। शराब के ठेकों के खुलने के बाद ही दुकानों पर लोगों को भारी भीड़ देखने को मिल रही है। जिसके कारण पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद अब जिले के लगभग सभी ठेकों पर पुलिस की नजर है। जिस भी शराब के ठेके पर भारी भीड़ मिलेगी। पुलिस तुरंत सख्त हो जायेगी। किसी भी बाजार में भीड़ ना हो, उसके लिए पुलिस को सख्त आदेश दिए गए है।

गौतमबुद्ध नगर में गुरूवार को कोरोना की गति में कमी आई है। जिसका कारण पुलिस, जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के महत्वपूर्ण कदम है। जिले के काफी भीड़-भाड़ वाले स्थान पर पुलिस तैनात है। ग्रेटर नोएडा में सुथियाना में रोजाना भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहता है। कोई भी ऐसे वाहन नहीं है, जिसे रोककर घर से बाहर निकलने का कारण नहीं पूछा जाता है। यही कारण है कि लोग अब बिना किसी वजह से अपने घरों से बाहर नहीं निकलते है। जिले के काफी स्थानों पर पुलिस सख्त है। यह आदेश पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने दिए है।

पुलिस कमिश्नर का आदेश है कि जो भी व्यक्ति बिना किसी वजह से अपने घरों से बाहर घूमते हुए पाए जा रहे है। उनके खिलाफ कार्रवाई में कोई भी कमी ना करें। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा के काफी स्थानों पर रोजाना सैनिटाइजेशन किया जा रहा है। कोरोना से इस जंग में अब तक जिले में काफी पुलिस अधिकारी कोरोना वायरस का शिकार तो हुए, उसके अलावा काफी पुलिसकर्मियों की मौत भी हो गई है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.