नोएडा पुलिस ने KTM को Bullet से किया लंगड़ा, दिल्ली से लेकर हरियाणा तक मचाया हुआ था आतंक

बड़ी खबर : नोएडा पुलिस ने KTM को Bullet से किया लंगड़ा, दिल्ली से लेकर हरियाणा तक मचाया हुआ था आतंक

नोएडा पुलिस ने KTM को Bullet से किया लंगड़ा, दिल्ली से लेकर हरियाणा तक मचाया हुआ था आतंक

Tricity Today | KTM नाम से मशहूर लुटेरे को पुलिस ने किया लंगड़ा

Noida : सोमवार की देर शाम पुलिस और एक लुटेरे के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में बदमाश घायल हो गया है। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में पुलिस ने भर्ती करवाया है। यह आरोपी रेसिंग बाइक से लूटपाट की घटना को अंजाम देता था। एनसीआर के अलग-अलग थानों में आरोपित के खिलाफ 60 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

जवाबी कार्रवाई में लगी गोली
एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी पुलिस ने बताया कि शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए सेक्टर-100 में टीम ने घेराबंदी की हुई थी। देर शाम पुलिस ने बदमाश को आता देख उसे रुकने का इशारा किया लेकिन बदमाश ने पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लग गई है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके पास से पुलिस ने मोबाइल फोन, तमंचा 315 बोर, 4 जिन्दा कारतूस, मोटर साइकिल KTM बरामद किए है। 

65 से अधिक मुकदमें दर्ज
एसीपी रजनीश वर्मा ने  बताया कि आरोपित की पहचान नौशाद के रूप में हुई है। यह मूल रूप से गाजियाबाद का रहने वाला है। यह एनसीआर में शातिर किस्म का लुटेरा है। राह चलते लोगों से फोन स्केचिंग करके रेसिंग बाइक से फरार हो जाता था। बदमाश केटीएम के नाम से मशहूर है। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से नौशाद को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ 65 से अधिक मुकदमें दिल्ली एनसीआर में दर्ज हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.