आंबेडकर जयंती पर नोएडा पुलिस ने किया ट्रैफिक डाइवर्ट, जाम से बचने के लिए पढ़ ले एडवाइजरी

Traffic Advisory : आंबेडकर जयंती पर नोएडा पुलिस ने किया ट्रैफिक डाइवर्ट, जाम से बचने के लिए पढ़ ले एडवाइजरी

आंबेडकर जयंती पर नोएडा पुलिस ने किया ट्रैफिक डाइवर्ट, जाम से बचने के लिए पढ़ ले एडवाइजरी

Google Image | symbolic image

Noida News : सेक्टर-95 स्थित दलित प्रेरणा स्थल में डॉ.भीमराव आंबेडकर जयंती (Dr. Bhimrao Ambedkar Jayanti) के अवसर पर होने वाले कार्यक्रम होने वाला है। इसके लिए नोएडा पुलिस (Noida Police) ने ट्रैफिक डायवर्जन लागू रहेगा। दिल्ली से नोएडा ग्रेटर नोएडा सफर करने वाले लोगों को खासतौर से सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक दलित प्रेरणा स्थल के पास यातायात डायवर्जन किया जाएगा। इस खास प्लान से दलित प्रेरणा स्थल से नोएडा एक्सप्रेसवे पर लगने वाला जाम कम होगा। 

ऐसा रहेगा डायवर्जन 
नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल पर यातायात दबाव होने की स्थिति में महामाया फ्लाईओवर से सेक्टर-37 की ओर यातायात का डायवर्ट किया जाएगा। यह यातायात सेक्टर-37 से अट्टा चौक, रजनीगंधा चौक, सेक्टर-15 गोलचक्कर चौक होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल गेट नंबर-4 पर यातायात दबाव होने की स्थिति में फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सेक्टर-18 की ओर यातायात डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सेक्टर-18 से रजनीगंधा चौक, सेक्टर-15 गोलचक्कर चौक अथवा सेक्टर-18 अंडरपास से एलिवेटेड होकर गंतव्य को जा सकेगा।

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाले मार्ग पर डीएनडी, फिल्मसिटी फ्लाईओवर के पास यातायात दबाव होने की स्थिति में सेक्टर-14ए फ्लाईओवर से सेक्टर-15 गोलचक्कर चौक की ओर यातायात डायवर्ट किया जाएगा। यह यातायात सेक्टर-15 गोलचक्कर चौक से रजनीगंधा चौक, अट्टा चौक, सेक्टर-37 होकर अपने गंतव्य को जा सकेगा।

आपके लिए खास पार्किंग के इंतजाम 
आपको बता दें कि कार्यक्रम में आने वाली सभी बसों की पार्किंग डीएनडी टोल के पास बाएं ओर मार्ग के किनारे होगी। कार्यक्रम में परीचौक, सेक्टर 37, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ओर से आने वाले हल्के वाहनों की पार्किंग दलित प्ररेणा स्थल के गेट नंबर-1 के अंदर होगी। दिल्ली की ओर से कार्यक्रम में आने वाले हल्के वाहनों की पार्किंग फिल्मसिटी के अंदर बनी मल्टी लेवल पार्किंग में होगी। कालिंदी कुंज की ओर से आने वाले हल्के वाहनों की पार्किंग सेक्टर-95 गंदानाला के पास बनी दलित प्ररेणा स्थल पार्किंग की अंडर ग्राउंड पार्किंग में होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.