पुलिस ने शातिर लुटेरे को किया लंगड़ा, 18 घंटे पहले दिया था बड़ी वारदात को अंजाम

नोएडा में दिन निकलते ही एनकाउंटर : पुलिस ने शातिर लुटेरे को किया लंगड़ा, 18 घंटे पहले दिया था बड़ी वारदात को अंजाम

पुलिस ने शातिर लुटेरे को किया लंगड़ा, 18 घंटे पहले दिया था बड़ी वारदात को अंजाम

Tricity Today | पुलिस ने शातिर लुटेरे को किया लंगड़ा

Noida News : दिन निकलते ही नोएडा पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है और दो बदमाश पुलिस ने कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किए हैं। प्राथमिक जांच में पता चला है कि इन बदमाशों ने बीती रात को एक ई-रिक्शा को लूटा था। इन बदमाशों ने ई-रिक्शा चालक को नोएडा महामाया फ्लाईओवर के पास फेंक दिया था और वाहन को लेकर फरार हो गए थे। नोएडा पुलिस ने रविवार की सुबह दिन निकलते ही इन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। वहीं, घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

सेक्टर-39 थाना क्षेत्र की घटना
नोएडा के एडशिनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि रविवार की सुबह थाना सेक्टर-39 पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। उसकी दौरान ई-रिक्शा में सवार 3 व्यक्तियों को रूकने का इशारा किया। तभी ई-रिक्शा में सवार लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस ने अपनी आत्मरक्षा में गोली चलाई, जो एक बदमाश रोहित उर्फ मोनू उर्फ राहुल के पैर में लग गई।

बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार मिले
उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने उसके दोनों साथी राज और मनीष को भी गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों के कब्जे से लूटा गया ई-रिक्शा, एक तमंचा 315 बोर मय 2 खोखा कारतूस, 315 बोर और 2 जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद हुए है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। 

शनिवार को दिया था वारदात को अंजाम
रणविजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को दोपहर करीब 3:30 बजे राजेश शाह से इन तीनों बदमाशों ने रजनीगंधा चौक से ई-रिक्शा बुक कराकर महामाया फ्लाईओवर के पास गलत रास्ते पर ले जाकर रिक्शा लूट लिया गया था और राजेश शाह को फेंक दिया गया था। इस मामले में थाना सेक्टर-39 पर लूट का मुकदमा दर्ज है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.