घर में घुसकर चोरी करने वालों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, दो फरार

Noida News : घर में घुसकर चोरी करने वालों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, दो फरार

घर में घुसकर चोरी करने वालों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, दो फरार

Tricity Today | एक बदमाश के पैर में लगी गोली

Noida News : सेक्टर-39 थाना पुलिस की शुक्रवार देर रात ऑटो सवार चार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसके बाद पुलिस टीम ने ऑटो सवार दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनके दो साथी मौके से फरार हो गए। पकड़े गए बदमाश नोएडा एनसीआर के फ्लैटों और मकानो में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।
सेक्टर 105 में हुई मुठभेड़
नोएडा जोन के एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि शुक्रवार देर रात नोएडा सेक्टर 39 थाना पुलिस थाना क्षेत्र के सेक्टर 105 में बैरियर लगाकर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक ऑटो में सवार चार संदिग्ध लोगों को रोकने का प्रयास किया। इस पर ऑटो चालक ने ऑटो नहीं रोका और पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए फरार होने लगा। इसके बाद पुलिस टीम ने ऑटो का पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस टीम की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में ऑटो चालक के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। पकड़े गए आरोपों की पहचान मैदान गढ़ी, लावण्या टी पॉइंट, छतरपुर, दिल्ली निवासी आमिर के रूप में हुई है। इस दौरान मौका पाकर घायल बदमाश के तीन साथी फरार हो गए। इसके बाद पुलिस टीम ने कांबिंग कर एक बदमाश छतरपुर दिल्ली निवासी ताहिर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायल बदमाश आमिर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

नोएडा सेक्टर 40 में की थी चोरी
एसीपी रजनीश वर्मा के अनुसार पकड़े गए दोनों आरोपी शातिर किस्म के चोर है। आरोपियों ने बीती 23 नवंबर को सेक्टर 40 स्थित एक मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों के कब्जे से पुलिस टीम ने चोरी किए गए गहने, नगदी, अवैध तमंचा, 2 जिन्दा कारतूस, एक अवैध चाकू और घटना में प्रयुक्त ऑटो बरामद किया है। पुलिस टीम पकड़े गए आरोपियों के दोनों फरार साथी कल्लू और दानवीर की तलाश करने में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.